SHOCKING : कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान निभाएगी कोमोलिका का रोल

कसौटी जिंदगी की २ में हिना खान निभाएंगी विलन का रोल

कसौटी जिंदगी की २ में हिना खान निभाएंगी विलन का रोल

जल्द ही ‘कसौटी जिंदगी की’ का पार्ट २ आनेवाला है। कुछ दिन पहले इस सीरियल के प्रोमो शूट की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसे देखकर फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ गई हैं। पॉप्युलर टीवी शो कसौटी जिंदगी की का सेकंड एडिशन शुरू होने जा रहा है, और सीरियल के कास्ट को लेकर चर्चा है वहीं इस बारे में काफी कयास लगाए जा रहे हैं कोमोलिका का रोल कौन प्ले करेगा। शो की प्रड्यूसर एकता कपूर भी यह मान चुकी हैं कि उर्वशी ढोलकिया का रिप्लेसमेंट ढूंढ़ पाना मुश्किल है। उन्होंने बुधवार को सोशल मीडिया पर यह बात साफ की कि रोल के लिए हमेशा से उनकी एक ही पसंद थी। एरिका फर्नांडीज इस शो में प्रेरणा की भूमिका निभायेंगी। हाल ही में इस के पहले प्रोमो की शूटिंग की गई। जिसकी पहली झलक अभी आना बाकी है। इस शो के दो और किरदार हैं। एक अनुराग और दूसरा कोमालिका। अनुराग का किरदार कौन निभाएगा इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है। लेकिन कोमालिका के नाम से पर्दा हटता हुआ दिखाई दे रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कसौटी जिंदगी की के सीजन 2 में वरुन सोबती या शरद मल्होत्रा में से कोई एक ‘अनुराग बसु’ करिदार निभा सकते हैं।

कसौटी जिंदगी की’ में जहां एक ओर अनुराग और प्रेरणा के प्यार के चर्चे लोगों की जुंबा पर रहे तो वहीं कमोलिका के स्टाइल के साथ-साथ उनकी खतरनाक चालों ने भी लोगों को दिल जीत लिया था। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एकता कपूर ने अपनी नई कमोलिका चुन ली है और वह कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी हैं। जी हां, अब खबर है कि रोल के लिए हिना खान से बात चल रही है। कमोलिया के किरदार के लिए पहले दो नाम सुनने में आ रहे थे। पहला ‘इश्कबाज’ की रेहाना मल्होत्रा और दूसरी मधुरिमा तूली। हालांकि इन दो नामों को एकता कपूर ने खारिज कर दिया है। कहा जा रहा है कि उन्होंने इन दोनों में से किसी को इस रोल के लिए संपर्क नहीं किया।

प्रॉजेक्ट से जुड़े एक सॉर्स ने बताया, ‘बात काफी आगे तक जा चुकी है और मेकर्स हिना खान को लेना चाहते हैं। उम्मीद है वह जल्द ही कॉन्ट्रैक्ट भी साइन करेंगी। इस बारे में हिना खान की तरफ से कोई कॉमेंट नहीं मिल सका। इस शो के जरिए हिना फिक्शन में दो साल बाद वापसी करेंगी। बता दें कि यह रिश्ता क्या कहलाता है से वह घर-घर में पॉप्युलर हो गई थीं। डेली शो छोड़ने के बाद वह बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में दिखाई दीं। इतना तो तय है कि एकता कपूर ne यह फैसला बिग बॉस सीजन 11 में हिना खान की छवि को देखकर जरूर लिया होगा। आपको बता दें, हिना खान पॉप सिंगर सोनू ठाकुर के म्यूजिक एल्बम ‘भसूडी’ को लेकर चर्चा में है। भसूडी’ का टीजर गुरुवार को रिलीज हुआ था। जिसमें हिना खान सोनू ठाकुर के साथ नजर आ रही थीं। सोनू ठाकुर पंजाबी और हरियाणवी गानों के लिए जाने जाते हैं। सोनू हिना के फैंन है जिस वजह से उन्होंने ‘भसूडी’ में हिना खान को लिया है। तो चलिए अब आप बताइए, क्या आप हिना खान को कोमोलिका के किरदार में देखना पसंद करेंगे ? निचे कमैंट्स करें।

Leave a Reply