Trending News: बिग बॉस 13 के नए प्रोमो में सलमान खान संग दिखी नागिन, एरिका फर्नांडिस ने किया खतरनाक एक्ट

जहां गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) वाले दिन टीवी इंस्डस्ट्री के कई सितारों ने गणपति बप्पा का स्वागत धूमधाम के साथ किया। वहीं, नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के मंच पर थिरकेंगे रवीना टंडन (Raveena Tandon) और सनी देओल (Sunny Deol)। देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी बड़ी खबरें।

  |     |     |     |   Updated 
Trending News: बिग बॉस 13 के नए प्रोमो में सलमान खान संग दिखी नागिन, एरिका फर्नांडिस ने किया खतरनाक एक्ट
आज की खास खबरेें 3 सितंबर 2019 (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बिग बॉस के नए प्रोमो में सलमान संग दिखी नागिन

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें सलमान खान के साथ सुरभि ज्योति और करण वाही नजर आए हैं। प्रोमों की शुरुआत में सुरभि ज्योति और सलमान खान (Salman Khan) ट्रेडमिल पर चलते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच सलमान खान सुरभि को एक बुके देते हैं, जिसे पाकर वो काफी खुश हो जाती हैं। तभी करण वहां आते हैं और सुरभि से बुके छीन लेते हैं। इस बात से गुस्सा होकर एक्ट्रेस करण को मारती है और सलमान खान उनकी लड़ाई का मजा उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

देखिए बिग बॉस 13 का नया प्रोमो

पहले बच्चे को लेकर कपिल शर्मा हैं एक्साइटेड

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। दोनों ने अपने बच्चे के लिए शॉपिंग भी शुरू कर दी है। कपिल शर्मा ने अपने मन की बात रखते हुए हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला को बताया कि मुझे कोई अंदाज नहीं है कि मैं क्या तैयारी करूं। मैं अपने बच्चे के जन्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। हम कुछ जनरल चीजों को फिलहाल खरीदें रहे हैं। इसके अलावा भी कपिल शर्मा ने अपने होने वाले बच्चे को लेकर कई बातें कहीं।

नच बलिए 9 के मंच पर थिरकेंगे सनी देओल और रवीना टंडन

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के आने वाले एपिसोड में फिल्म पल पल दिल के पास के स्टार्स पहुंचेंगे। फिल्म के एक्टर करण देओल (Karan Deol) और एक्ट्रेस सहर बांबा के साथ नच बलिए के स्टेज पर सनी देओल भी नजर आएंगे। शो में एक पल ऐसा आएगा जब करण देओल अपने पिता को गले लगा लेंगे। दरअसल सनी देओल और शो की जज रवीना टंडन तेरे चेहरे पर अपनी नजर छोड़ जाऊंगा गाने पर डांस कर रहे थे, जिसे देखने के बाद करण देओल ने अपने पिता को तुंरत स्टेज पर जाकर गले लगाया गया।

रवीना टंडन और सनी देओल का डांस

गणेश चतुर्थी पर ऐसे टीवी सेलेब्स ने किया गणपति बप्पा का स्वागत

गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) वाले दिन टीवी इंस्डस्ट्री के कई सितारों ने गणपति बप्पा का स्वागत धूमधाम के साथ किया। जहां सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के सेट पर भगवान गणेश की पूजा पूरे विधि विधान के साथ हुई। वहीं, अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी अपने घर पर गणपित बप्पा लेकर आएं। देखिए बाकी सेलेब्स ने कैसे सेलिब्रेट किया गणेश चतुर्थी वाला दिन।

एरिका फर्नांडिस के खतरनाक एक्टर को देखकर फैंस हैरान

कसौटी जिदंगी की 2 की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) आए दिन अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होने जो वीडियो शेयर किया है,उसे देखने के बाद फैंस ये चाहते है कि एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन में आएं। दरअसल एरिका ने बेहद ही खतरनाक ट्रेपीज एक्ट किया है। इस एक्ट को करते वक्त वो बिल्कुल भी नहीं डरी। कुछ लोगों ने उनके इस एक्ट को देखकर उन्हें सुपर गर्ल कहा है। तो किसी ने उन्हें अगले साल आने वाले खतरों के खिलाड़ी में पार्ट लेने की सलाह दी है।

देखिए एरिका का खतरनाक ट्रेपीज एक्ट

यहां देखिए आज की खास खबरों से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply