Trending News: बेटे रवि के साथ एकता कपूर ने मनाई पहली जन्माष्टमी, बिग बॉस 13 का टीजर है बेहद खास

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने जहां पहली बार मां बनने के बाद बेटे रवि के साथ जन्माष्टमी मनाई। वहीं, बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के पहले टीजर में सलमान खान (Salman Khan) स्टेशन मास्टर बनकर कर रहे हैं एक स्पेशल आनउंसमेंट। यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी 5 बड़ी खबरें।

Author   |     |     |     |   Updated 
Trending News: बेटे रवि के साथ एकता कपूर ने मनाई पहली जन्माष्टमी, बिग बॉस 13 का टीजर है बेहद खास
आज की खास खबरें 26 अगस्त 2019 (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के टीजर में सलमान खान ने लगाया तड़का

बिग बॉस का एक सीजन खत्म होता नहीं कि लोगों इसके नए सीजन का बेसब्री के साथ इंतजार करने लगते हैं। जल्द ही टीवी पर बिग बॉस 13 आने वाला है, जिसको लेकर चर्चा जोरों पर है। इसी बीच कलर्स टीवी के ट्विटर अकाउंट पर शो का फर्स्ट टीजर रिलीज किया गया है। शेयर किए हुए टीजर में सलमान खान (Salman Khan) एक तेज रफ्तार वाली ट्रेन में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘कृपया ध्यान दें इस बार बिग बॉस की गाड़ी होगी सितारा स्पेशल। चार हफ्तों में पहुंचाएगी फिनाले में तत्काल उसके बाद भी सेलेब्र‍िटीज कुर्ता फाड़ के बनाएंगे रुमाल। जल्दी आइए वरना पछताइए रोको-रोको, बोलो-बोलो कम सून यार।’

यहां देखिए बिग बॉस 13 का प्रोमो

बेटे रवि के साथ एकता कपूर ने मनाई जन्माष्टमी

प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के लिए इस बार की जन्माष्टमी बेहद ही खास रही। ऐसा इसलिए क्योंकि मां बनने के बाद एकता कपूर ने पहली बार अपने बेटे रवि कपूर के साथ जन्माष्टमी थी। एकता कपूर ने अपने बेटे रवि और भांजे लक्ष्य के साथ जुहू में मौजूद इस्कॉन टेंपल के दर्शन भी किए। इस दौरान उनके बेटे रवि की झलक साफ दिखाई दी।

जसलीन मथारू ने विश सीरियल से करेंगी टीवी पर डेब्यू

इसके साथ ही बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रही जसलीन मथारू जल्द ही टीवी पर एक्टिंग करती दिखाई देंगी। एक्ट्रेस कलर्स टीवी के सीरियल विश में नजर आएंगी, जिसमें इस वक्त एक्ट्रेस देबिना बनर्जी लीड रोल में नजर आ रही हैं। खुद जसलीन ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा हां, मैं (विश) सीरियल कर रही हूं और जल्द ही इसके लिए शूटिंग शुरू करूंगी। हालांकि मैं अभी अपने कैरेक्टर के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकती हूं, मैं केवल यह कह सकती हूं कि मेरा बहुत ही खास और दिलचस्प कैरेक्टर है।

जल्द आएगा कुछ रंग प्यार के ऐसे भी का नया सीरियल

शहीर शेख और एरिका फर्नांडिस का सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी (Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi) का तीसरी सीजन लोगों के बीच आने वाला है। इस तीसरे सीजन में लेकिन एरिका और शहीर नहीं बल्कि कोई और स्टार्स ही लीड रोल में नजर आएंगे। खबर है कि सीरियल का पहला सीजन काफी अच्छा रहा था और फैंस की मांग के चलते इसका दूसरा सीजन भी लाया गया। ऐसे में अब नया सीजन नई कास्ट के साथ वापस आ रहा है क्योंकि शहीर इस वक्त ये रिश्ते हैं प्यार के और एरिका कसौटी जिंदगी की 2 में बिजी हैं।

रवीना टंडन बनी प्रभास की एक्स गर्लफ्रेंड

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में अपनी फिल्म साहो को प्रमोट करने के लिए प्रभास और श्रद्धा कपूर पहुंचे थे। शो में मस्ती-मजाक के बीच प्रभास ने रवीना टंडन को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड बताया और उनके साथ डांस करने की ख्वाहिश सबके सामने रखी। उनकी खाव्हिश पूरी भी हुई और रवीना टंडन ने उनके साथ फिल्म मोहरा के गाने टिप-टिप बरसा पानी पर डांस भी किया।

यहां देखिए आज की खास खबरों से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply