Cute और Cool बिहारी बाबू का ये रंग देख उड़ जाएंगे होश

घर में अपनी बोलने के तरीके और मजाक से सबको हंसाने वाले दीपक घर में गुस्से से तिलमिलाए हुए नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस के घर में अपनी बोलने के तरीके और मजाक से सबको हंसाने वाले दीपक घर में गुस्से से तिलमिलाए हुए नजर आ रहे हैं। वूट ऐप के एक वीडियो में दिखाया गया है कि खान सिस्टर्स से दीपक की जबरदस्त लड़ाई हो जाती है। इसमे सबा कहती हैं कि दीपक ने सोमी के साथ बद्तमीजी की है।

दरअसल बात ये थी कि दीपक सो रहे होते हैं। इस दौरान सोमी दीपक के कान में कुछ कहकर उन्हें जगाती हैं। सोमी की इस हरकत से दीपक को गुस्सा आ जाता है। ऐसे में दीपक सोमी के कपड़े खींच देते हैं। जो सोमी को बिलकुल अच्छा नहीं लगता है। इसको लेकर खान बहनों से दीपक की लड़ाई हो जाती है। खान बहनें कहती हैं कि दीपक ने सोमी के साथ बद्तमीजी की है। इस बात को दीपक मानने से इंकार कर देते हैं।

हैरान-परेशान दीपक
सोमी से हुए झगड़े को लेकर दीपक गुस्से में लाल नजर आते हैं। इस दौरान वो कहते हैं कि खुद को साबित करने के लिए अब बोलना ही पड़ेगा। दीपक को उर्वशी समझाती हैं कि वो शांत रहें, तो दीपक उनसे झल्लाकर कहते हैं कि हम तुम्हारे हिसाब से नहीं खेलेंगे, हम वहीं करेंगे जो ठीक लगेगा।

इस बीच दीपक श्रीसंत को भड़काते हुए नजर आते हैं। वो श्रीसंत से कहते हैं को वो घर के कप्तान बनें। इसके साथ ही दीपक ठाकुर सौरभ पटेल के साथ मिलकर रोमिल के बारें में चुगली करते हैं। वो दोनों कहते हैं कि वक्त के हिसाब से रोमिल अपनी बात से पलट जाता है। जाहिर सी बात है दीपक की सोमी से हुईं लड़ाईं को लेकर वो गुस्से में लाल-पीले नजर आ रहे हैं।

दीपक ठाकुर की क्लास लगाते हुए सलमान खान…

दीपक ठाकुर से जुड़ी दिलचस्प बातें…
दीपक ठाकुर बिहार में मुजफ्फरपुर के बोचहां प्रखंड के रहने वाले है। वो इतने साधारण नहीं है जितने वो दिखते हैं, बल्कि उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में गाना गाकर अपनी पहचान भी बना ली है। दीपक ठाकुर के पिता का नाम पंकज ठाकुर है। उनका पेशा किसानी करना है। दीपक के माता-पिता गांव में रहते हैं और दीपक गांव से दूर शहर में किराए के मकान पर रहते हैं।

छोटे से शहर में रहने वाले दीपक के परिवार में पिता मां, दो छोटी बहनें ज्योति व दीपिका और भाई साकेत हैं। दीपक आज बिग बॉस का चेहरा बने हैं लेकिन उन्होंने ये सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत की है। वो शादियों में और गांव के आसपास होने वाले बहुत से इवेंट पर गाना गाकर अपने संगीत को आगे बढ़ाते हैं।

दीपक ठाकुर अपने वीडियो इंस्टाग्राम में शेयर करते रहते हैं…

View this post on Instagram

❤ Music my love.❤

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

महज 14 साल की उम्र में उन्हें बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में एक गाना गाने का मौका मिला था। दीपक की प्रतिभा से खुश हुए अनुराग कश्यप ने उन्हें दोबारा अपनी फिल्म मुक्केबाज़ में गाना गाने का मौका दिया था।

गौतरतलब है कि बिग बॉस के नए सीज़न में दीपक अपनी फैन उर्वशी वाणी के साथ आये हैं। बिहार के गायक दीपक ठाकुर को आज लोग उनके गाने की वजह से जानते हैं लेकिन उनके लिए ये नाम कमान इतना आसान नहीं था। एक समय ऐसा भी था जब उनके शहर में उन्हें कोई भी नहीं पहचानता था।

एक बार अपने साथ हुई ऐसी ही घटना के बारे में बात करते हुए दीपक ने बताया था कि एक बार वो सिनेमाघर में गए हुए थे जहां पर गैंग्स ऑफ वासेपुर का मूरा गाना जब बजा तो दीपक ने उठकर सभी से ये बात कही कि ये उनका गाना है, लेकिन तब लोगों ने उन्हें चुप करा दिया। खैर, शो में तो लोग उनके एंटरटेनिंग अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं। यही नहीं बल्कि वो बहुत से लोगों के फेवरेट भी बन चुके है।

Leave a Reply