Dance India Dance 7: डीआईडी 7 का विनर बना अनरियल क्रू ग्रुप, ट्रॉफी के साथ मिले 5 लाख और फिल्म का ऑफर

डांस इंडिया डांस 7 का रविवार के दिन ग्रैंड फिनाले था। डीआईडी के इस सीजन का खिताब अनरियल क्रू ने जीता है। जानिए किन कंटेस्टेंट को पीछे छोड़ ये ग्रुप बना नंबर वन।

Author   |     |     |     |   Updated 
Dance India Dance 7: डीआईडी 7 का विनर बना अनरियल क्रू ग्रुप, ट्रॉफी के साथ मिले 5 लाख और फिल्म का ऑफर
डांस इंडिया डांस 7 के विनर बने अनरियल क्रू ग्रुप (फोटो साभार- ट्विटर)

डांस इंडिया डांस सीजन 7 (Dance India Dance 7) का बेहद ही धमाकेदार ग्रैंड फिनाले हुआ। डीआईडी 7 के जीत का खिताब अनरियल क्रू (Unreal Crew) को मिला। उन्होंने शो की ट्रॉफी के साथ-साथ 5 लाख रुपए भी जीते हैं। बाकी कंटेस्टेंट को मात देते हुए इस ग्रुप ने ये मुकाम हासिल किया। वहीं, फिनाले में अनरियल क्रू ग्रुप के अलावा मुकुल जैन (इस्ट के टाइगर), आई एम हिप हॉप ( साउथ के थलाइवन्स), कुलदीप-प्रांशू (वेस्ट के सिंघम) और अक्षय पाल पहुंचे।

बैटल ऑफ डांस चैपियंस के 16 हफ्तों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस देकर अनरियल क्रू (Dance India ने इस खिताब को जीता है। इतना ही नहीं शो के जज बॉस्को ने विनर बनने के बाद अनरियल क्रू के साथ एक फिल्म करने का भी वादा किया है। वहीं, बाकी कंटेस्टेंट की बात करें, तो दूसरे नंबर पर रहे कुलदीप और प्रांशु को दो-दो लाख का चेक दिया गया है। वहीं, पहले रनर अप बनने पर आई एम हिप हॉप को तीन लाख रुपये का चेक दिया गया है।

ग्रैंड फिनाले में बहुत कुछ रहा खास…

इसके अलावा मुकुल और अक्षय को जी टीवी की ओर से एक-एक लाख का चेक दिया गया है। आपको बताते कि आई एम हिप हॉप, प्रांशू और कुलदीप के अलावा अनरियल ने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई थी। वहीं, मुकुल और अक्षय पाल लिस्ट से बाहर हो गए थे। इस शो के ग्रैंड फिनाले में बतौर गेस्ट प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर पहुंचे थे। दोनों स्टार्स अपनी फिल्म द स्काई ईज पिंक को प्रमोट करने आए थे। शो में प्रियंका चोपड़ा के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। दोनों ही एक्ट्रेस इस खास मौके पर काफी खूबसूरत नजर आईं।

Dance India Dance 7: जब एक साथ मंच पर नजर आईं प्रियंका चोपड़ा-करीना कपूर, तो फैंस बोले-बताओ सबसे सुन्दर कौन?

यहां देखिए करीना कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply