Bigg Boss हाउस की पिच पर पहुंचे श्रीसंत, संघर्ष के दिन याद कर छलक उठें आंसू

क्रिकेट की दुनिया से दूर क्रिकेटर श्रीसंत बिग बॉस सीजन 12 के शो में आने वाले हैं। ऐसे में जल्द ही वो इस शो में चौके छक्के लगाते हुए दिखेंगे।

By   |    |   1,284 reads   |  0 comments
Bigg Boss हाउस की पिच पर पहुंचे श्रीसंत, संघर्ष के दिन याद कर छलक उठें आंसू

खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ में भाग ले चुके और लंबे समय से क्रिकेट की दुनिया से दूर क्रिकेटर श्रीसंत बिग बॉस सीजन 12 के शो में एंट्री कर चुके हैं। उन्होंने सलमान खान के दंबग और सुल्तान गाने पर जमकर डांस किया।

सलमान खान से बात करते वक्त श्रीसंत थोड़े भावुक हो गए और उन्होंने बताया कि जिस वक्त किसी ने उनका साथ नहीं दिया था उस वक्त उनकी पत्नी ने उनको शादी के लिए प्रापोज किया।

ऐसे में जल्द ही वो इस शो में चौके छक्के लगाते हुए नज़र आएंगे| बिग बॉस सीजन 12 में आने वाले शान्ताकुमारन ‘श्रीसंत’ का जन्म 6 फरवरी 1983 में केरल के कोठामंगलम में हुआ था।

श्रीसंत के पिता का नाम शान्ताकुमारन नायर और मां का नाम सावित्री देवी हैं। श्रीसंत के परिवार में उनके एक बड़े भाई और बहन हैं। जानने वाली बात तो यह है कि श्रीसंत खुद को एक धार्मिक व्यक्ति के तौर पर देखते हैं। इसका पूरा श्रेय वह अपनी माता को देते है जो एक रुढ़िवारी नम्बूदरी परिवार से जुड़ी हुई हैं।

जब लगा था स्पॉट फिक्सिंग का आरोप
श्रीसंत के बचपन की दुनिया की बता करें तो उन्होंने लेग – स्पिनर के तौर पर शुरूआत की थी। बिग बॉस के शो का हिस्सा बनने जा रहे श्रीसंत इससे पहले झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी 9 में भी अपना दम दिखा चुके है। इसके साथ ही क्रिकेटर के तौर पर आईपीएल 2013 के वक्त में वह स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पर बीसीसीई ने जिंदगीभर के लिए बैन लगा दिया था।

बॉलीवुड में भी रखा था कदम
आपको बता दें कि क्रिकेटर के तौर पर अपना करियर खराब कर देने वाले क्रिकेटर श्रीसंत बॉलीवुड की दुनिया में भी दिखाई दिए थे। श्रींसत ने अकसर 2 और टीम 5 जैसी फिल्मों में काम किया था जो की फाफी प्रसिद्ध साबित नहीं हुई थी। अब देखना ये होगा की वह किस तरह से बिग बॉस 12 में अपना जलवा दिखते हैं।

सलमान खान का दिखा जलवा
कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ शो को होस्ट करने वाले सलमान खान अपने लुक को लेकर चर्चे में बने हुए है। दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक फोटो पोस्ट की। जिसे महज कुछ ही देर में लाखों लाइक्स मिल गए। तस्वीर में सल्लू मियां मस्कुलर अंदाज में नजर आ रहे हैं। सलमान ने तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी लिखा है, कि इस तरह मैं बिग बॉस सीजन 12 की तैयारी कर रहा हूं।’

Leave a Reply