Coronavirus: कोरोना वायरस के तेज़ी से फैलने की वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर पड़ा ऐसा असर

फेडरेशन के प्रेसिडेंट श्री बी.एन. तिवारी, ऑल इंडिया फिल्म एम्प्लाईज कांफिडरेशन के नेशनल प्रेसिडेंट और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉयज के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे एवं ट्रेजरार गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव ने एक पत्र लिखकर निर्माताओं से यह भी कहा है कि निर्माता उन देशों में अपनी शूटिंग ना करें जिस देश में कोरोना वायरस का कहर मचा हुआ हैं।

  |     |     |     |   Published 
Coronavirus: कोरोना वायरस के तेज़ी से फैलने की वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर पड़ा ऐसा असर
टीवी शोज

Coronavirus: कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में लोग बहुत परेशान है। यह वायरस दिन पर दिन तेजी से फैलता ही जा रहा हैं। अब तक कोरोना वायरस की वजह से लगभग 5000 लोगों की मौत हो चुकी हैं। बस इसी बात को ध्यान में रखते हुए अब फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉयज (FWICE) अपने सभी पांच लाख से ज्यादा मेंबरों की सुरक्षा को देखते हुए इस बात पर विचार कर रहा है कि भारत में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस से बचाव के लिए क्यों ना कुछ दिनों के लिए सभी फिल्मों और टेलिविजन शोज की शूटिंग बंद करवा दे। फेडरेशन इसके लिए प्रोड्यूसर बॉडी से बातचीत भी कर रहा है और बहुत जल्द इस विषय पर मेंबर्स का निर्णय सामने आजाएगा।

बता दे, फेडरेशन के प्रेसिडेंट श्री बी.एन. तिवारी, ऑल इंडिया फिल्म एम्प्लाईज कांफिडरेशन के नेशनल प्रेसिडेंट और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉयज के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे एवं ट्रेजरार गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव ने एक पत्र लिखकर निर्माताओं से यह भी कहा है कि निर्माता उन देशों में अपनी शूटिंग ना करें जिस देश में कोरोना वायरस का कहर मचा हुआ हैं। आगे ये कहा है अगर कही शूटिंग चल रही है तो निर्माताओं से आग्रह है कि अपनी यूनिट के सदस्यों का पूरा ध्यान दे और उनका मेडिकल परीक्षण करवाके उन्हें जल्द से जल्द वापस बुला ले। फेडरेशन ने यह भी कहा की शूटिंग लोकेशन पर सैनिटाइजर और मास्क की व्यवस्था करदे और साफ सफाई का पूरा ध्यान दे।

इसके साथ ही निर्माताओं को यह भी कहा गया है कि कुछ दिनों के लिए भीड़भाड़ वाले जगहों पर शूटिंग करने से बचे। क्युकी ऐसी जगहों से यूनिट के सदस्यों को परेशानी हो सकती है। फेडरेशन के प्रेसिडेंट श्री बी.एन. तिवारी, ऑल इंडिया फिल्म एम्पलॉयज कांफिडरेशन के नेशनल प्रेसिडेंट और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉयज के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे और ट्रेजरार गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव ने यह भी कहा है कि इस बारें में जल्द ही निर्माता और ब्रॉड कास्टरों से एफडब्लूआईसीई (FWICE) की ओर से एक बैठक भी आयोजित करने की तैयारी में है। जैसा ही हमें भी पता है कोरोना वायरस कितनी तेजी से भारत में फैलता जा रहा है। इसकी वजह से जिम, स्कूल, कॉलेज, सिनेमाघर जैसी जगहों को बंद करवा दिया गया है। ऐसे में सेफ्टी बहुत ज्यादा जरूरी है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply