बिग बॉस 13 में नजर आ सकते हैं कॉमेडियन राजपाल यादव, तिहाड़ जेल में काट चुके हैं 3 महीने की सजा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में जल्द ही एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) नजर आ सकते हैं। हाल ही में एक्टर लोन (Loan) ना चुका पाने के चलते 3 महीने जेल में रहकर आ चुके हैं।

  |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस 13 में नजर आ सकते हैं कॉमेडियन राजपाल यादव, तिहाड़ जेल में काट चुके हैं 3 महीने की सजा
राजपाल यादव बन सकते हैं बिग बॉस 13 का हिस्सा (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को लेकर तैयारियां और चर्चाएं जोरों पर हैं। जहां सलमान खान (Salman Khan)  की एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने इस शो में शामिल होने की बात पर इनकार कर दिया है। तो वही, अब इस शो में एक और बॉलीवुड कलाकार के शामिल होने की खबर सामने आ रही है। एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को इस शो में आने के लिए अप्रोच किया गया है। कुछ वक्त पहले ही एक्टर लोन ना चुका पाने के चलते तीन महीने जेल में रहकर आएं थे।

हालांकि इस बारे में अभी तक राजपाल यादव (Rajpal Yadav Bigg Boss 13) की और से किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं हुई है। इस मामले में एक सूत्र ने बताया, ‘यह देखते हुए कि शो में कम से कम एक कॉन्ट्रोवर्शियल सेलिब्रिटी शामिल होना चाहिए। ऐसे में निर्माताओं ने राजपाल यादव को इसके लिए सही माना है। एक्टर -कॉमेडियन इन दिनों विवादों को लेकर ही सुर्खियों में हैं । इसके साथ ही वह हाल ही में जेल में भी रहकर आएं हैं, ऐसे में दर्शकों के लिए शो में उन्हें देखना दिलचस्प होगा। यदि इस मामले में सब चीजें ठीक बैठती है तो हम शो में राजपाल यादव को देख सकते हैं।

वहीं, इसके साथ ही बिग बॉस 13 में जरीन खान नजर नहीं आने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने एक ट्विट के जरिए दी। एक्ट्रेस ने अपनी बात में कहा,’ मैं अपने बारे में लिखी गईं खबरें (बिग बॉस 13 में जाने की खबरें) पढ़कर काफी हैरान हूं। इस बारे में तो मुझे भी नहीं पता है। बिग बॉस 13 में मेरे जाने की खबरें पूरी तरह से गलत हैं।’ बिग बॉस 13 की ऐसी ही कई बड़ी खबरों के लिए जुड़े रहिए हिंदी रश के साथ।

यहां देखिए बिग बॉस 13 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply