The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा को पहली कमाई में मिले थे इतने रुपये, कॉमेडी से पहले फैक्ट्री में करते थे काम

अपने शो में कपिल शर्मा ने कई बातों का हाल ही में खुलासा किया। कॉमेडियन ने बताया कि उनकी पहली कमाई कितनी थी, जिसे सुनने के बाद अर्चना पूरन सिंह काफी हैरान रह गई।

  |     |     |     |   Updated 
The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा को पहली कमाई में मिले थे इतने रुपये, कॉमेडी से पहले फैक्ट्री में करते थे काम
कपिल शर्मा ने अपने शो में किया कई चीजों का खुलासा (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कपिल शर्मा (kapil Sharma) आज भले ही इंडिया के फेमस कॉमेडियन में से एक है, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब उन्हें पहली कमाई के लिए महज 1500 मिले थे। इस बात का खुलासा कॉमेडी ने खुद अपने शो में किया। कपिल शर्मा ने ये तक बताया कि उन्हें ये पैसे एक फैकट्री में काम करने के दौरान मिले थे। इन सभी बातों का खुलासा कपिल शर्मा ने फिल्म खानदानी शफाखाना (Khandaani Shafakhana) की स्टार कास्ट सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और बादशाह (Badshah) के सामने किया।

दरअसल कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) ने शो में पहुंचे दोनों गेस्ट से सवाल किया कि उनकी पहली कमाई कितनी थी? इसके सावल में सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि उन्हें पहली कमाई 3000 और बादशाह ने अपनी पहली कमाई 200 रुपये बताई। इस सावल जवाब के दौर में कपिल शर्मा ने सभी को बताया कि उनकी पहली कमाई 1500 रुपये थी। ये सुनते ही सभी लोग हैरान रहे गए

कॉमेडियन ने बताया कि उन्हें ये कमाई तब मिली थी जब वह एक फैक्ट्री में काम किया करते थे। कपिल की बात सुनते ही अर्चना पूरन सिंह ने कपिल से सवाल किया कि कौन सी फैक्ट्री में काम करते थे? तो कपिल शर्मा ने बताया कि मैं छपाई खाने में काम किया करता था । जहां कपड़ों पर छपाई होती है। वहीं मुझे मेरी पहली कमाई 1500 रुपये मिली थी।

वैसे हम सब जानते है कि कपिल शर्मा ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए जिंदगी के अलग-अलग फेज देखे हैं, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी। यहीं वजह है कि उनकी अब लाखों में कमाई होती है। आप इस बारे में क्या कहेंगे हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

Angry Birds 2 Trailer: कपिल शर्मा ने ऐसे लगाया अपनी कॉमेडी का तड़का, पंजाबी बोलते नजर आए कीकू शारदा

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply