चंकी पांडे और नीलम कोठरी ने 18 साल बाद की स्क्रीन पर वापसी, पर्दे पर होगी दोनों की बीच टक्कर

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे और नीलम कोठरी लगभग 18 साल बाद फिर एक साथ दिखेंगे। दोनों छोटे पर्दे पर आने वाले शो 'किचन चैंपियन्स' के एपिसोड में दिखेंगे। दोनों ने शनिवार को एपिसोड के लिए शूटिंग की थी।

  |     |     |     |   Updated 
चंकी पांडे और नीलम कोठरी ने 18 साल बाद की स्क्रीन पर वापसी, पर्दे पर होगी दोनों की बीच टक्कर
बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे और एक्ट्रेस नीलम कोठारी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे और नीलम कोठरी लगभग 18 साल बाद फिर एक साथ दिखेंगे। इनकी जोड़ी बॉलीवुड में 90 के दशक की सबसे हिट जोड़ी में एक रही है। दोनों आखिरी बार साल 2001 में आई फिल्म ‘कसम’ में एक साथ काम किया था। अगर आप सोच रहे हैं कि यह किसी फिल्म में एक साथ काम करने वाले हैं, तो आप गलत हैं। दोनों छोटे पर्दे पर आने वाले शो ‘किचन चैंपियन्स’ के एपिसोड में दिखेंगे। दोनों ने शनिवार को एपिसोड के लिए शूटिंग की थी।

नीलम कोठारी ने मुंबई मिरर को इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा कि वह शो में दिखाई देंगी और उसके लिए उन्होंने शूटिंग भी कर ली है। शो में उनको काफी मजा आया। उन्होंने कहा,’काफी लबें समय मैंने कुछ नहीं किया, मेरे पास कई ऑफर्स आए लेकिन मैंने कैमरे मुंह मोड़ कर पीछे हटती रही। चंकी (पांडे) मेरे को-स्टार और एक अच्छे दोस्त रहे हैं। उन्होने मेरे साथ 1987 में आई फिल्म ‘आग ही आग’ से डेब्यू किया था, उस समय मुझे लोग लकी चार्म मानी जाती थी।’

नीलम कोठारी का सामना करने की तैयारी

इसके बाद चंकी पांडे ने कहा कि नीलम कोठारी उनकी पत्नी भावना पांडे की बहुत अच्छी दोस्त हैं। उन्हें नहीं पता कि उनको(नीलम कोठारी) खाना बनाने की प्रतिभा है, लेकिन वह उनका सामना करने के लिए तैयार हो रहे हैं।

चंकी पांडे ने कहा- 

हम दोनों के हमेशा जीतते आए हैं लेकिन मैं किचन में बहुत ही अच्छा हूं, मुझे आईस क्यूब और स्क्रैम्बल्ज एग बनान आता है। मैं एक अच्छा रसोइयां हूं। कई बार मैंने अपनी बेटी राइसा के साथ बनाया है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply