चेतन सालुंखे के सिर पर सजा डांस प्लस 4 का खिताब, ग्रैंड फिनाले में जमकर नाचे ये सितारे

पुनीत पाठक की टीम से चेतन सालुंखे ने ये खिताब अपने नाम किया। ग्रैंड फिनाले के मौके पर बेहद ही जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देखने को मिली। वहीं, ग्रैंड फिनाले में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और एक्टर अनिल कपूर पहुंचे थे। 

Author   |     |     |     |   Updated 
चेतन सालुंखे के सिर पर सजा डांस प्लस 4 का खिताब, ग्रैंड फिनाले में जमकर नाचे ये सितारे
डांस प्लस 4 के विनर चेतन सालुंखे ( ट्विटर)

रेमो डिसूजा का रियल्टी शो डांस प्लस सीजन 4 का ग्रैंड फिनाले बीते शनिवार हो चुका है। डांस प्लस के इस ख़िताब को 18 साल के चेतन सालुंखे ने अपने नाम किया है। करीब 4 महीने से चल रहे इस डांस मुकाबले में ऐसे बहुत से चेहरे थे, जिनसे खिताब को जीतने की उम्मीद लगाई जा रही थी, लेकिन सभी को पछाड़ते हुए शो के मेंटर पुनीत पाठक की टीम से चेतन सालुंखे ने इसे अपने नाम किया। ग्रैंड फिनाले के मौके पर बेहद ही जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देखने को मिली। वहीं, ग्रैंड फिनाले में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित  पहुंची थी।

ये खिताब जीतने से पहले ही अपने डांस मूव्स से चेतन ने लोगों का दिल जीत लिया था। चेतन को डांस प्लस 4 की ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख रुपए बतौर प्राइज मनी मिले हैं। ग्रैंड फिनाले में उनके साथ वर्तिका झा, वी अनबीटेबल, सूजान-आचंल पहुंचे थे, जिन्होंने जीतने के लिए पूरी जी जान लगा दी थी, लेकिन खिताब चेतन को ही मिला। इस सीजन को होस्ट डांसर राघुव जुयाल और सुंगधा मिश्रा कर रहे थे। इसके साथ रेमो डिसूजा के साथ जज के तौर पर डांसर धर्मेश येलांडे, शक्ति मोहन और पुनीत पाठक नजर आएं।

जीतने की खुशी चेतन के चेहरे पर

इस शो के दूसरे और तीसरे रनर अप की बात करें, तो सूजान और आंचल दूसरे नंबर पर और वर्तिका झा तीसरे नंबर पर रही। इसके साथ चौथे नबंर पर अनबीटेबल बने रहे। इसके साथ ही बात करें ग्रैंड फिनाले की तो उसमें एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और एक्टर रितेश देशमुख ने चार चांद लगा दिए थे। वहीं, एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बॉलीवुड डिवज को ट्रिब्यूट दिया था, जिनमें वैजयंती माला, मुमताज, हेलन, रेखा, श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित जैसी कई बड़ी हास्तियां मौजूद थी। इतना ही नहीं, ग्रैंड फिनाले में रेमो डिसूजा और शक्ति मोहन ने भी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी। कुल मिलकर डांस प्लस 4 का ग्रैंड फिनाले बेहद ही जबरदस्त रहा।

यहां देखिए डांस प्लस 4 के ग्रैंड फिनाले से जुड़े हुए पोस्ट

इस तरह ट्रॉफी हाथ में लिए दिखे चेतन सालुंखे

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply