Cannes 2019: हिना खान ने रेड कार्पेट पर किया अपना शानदार डेब्यू, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे उन पर फिदा

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 (Cannes Film Festival 2019) में हिना खान (Hina Khan) के लुक को लेकर बात करें तो उन्होंने जियाद नकाड के कलेक्शन से सिल्वर मैटेलिक कलर का गाउन पहना हुआ था।

  |     |     |     |   Updated 
Cannes 2019: हिना खान ने रेड कार्पेट पर किया अपना शानदार डेब्यू, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे उन पर फिदा
हिना खान का कान्स फिल्म फेस्टिवल में जलवा ( फोटो साभार- गेटी इमेज)

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2019) के रेड कार्पेट (Red Carpet) पर अपना जबरदस्त जलवा बिखेरती हुई नज़र आईं। हिना खान उस वक़्त इतनी खूबसूरत लग रही थी कि वहाँ मौजूद सभी लोगो की निगाहें उन्हीं पर आकर ठहर गई। हिना खान अपने कान्स फ़िल्म फेस्टिवल के डेब्यू के दौरान सिल्वर मैटेलिक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी।

हिना खान (Hina Khan Debut Cannes 2019) के लुक को लेकर बात करें तो उन्होंने ज़ियाद नकाड के कलेक्शन से सिल्वर मैटेलिक कलर का गाउन पहना हुआ था, जिसमें बेहतरीन एंब्राइड्री का काम किया हुआ था। हिना खान की ड्रेस बेहद ही शाइन करने वाली थी जो कि उनके लुक में चार चांद लगने का काम कर रही थी। हिना खान ने कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हुए थे। साथ ही उन्होंने जो हेयरस्टाइल बनाया हुआ था, उसमें से उन्होंने  एक लट आगे की और निकाली हुई थी। हिना खान वहां मौजूद मीडिया के सामने कई पोज देती हुईं भी नजर आईं। वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि हिना खान के फैंस उन्हें इस अवतार में देखने के लिए काफी बेताब थे।

वहीं, जैसे ही हिना खान कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने पहुंची, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से छाने लगीं। वहीं, इससे पहले हिना खान अपने इंटरव्यू के दौरान शानदार लुक में नजर आईं। आपको हिना खान का ये लुक कैसा लगा हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए हिना खान की तस्वीरें…

हिना खान  के खूबसूरत अंदाज ने चुराया लोगों का दिल

फैशन में हमेशा नंबर वन रही हैं हिना खान

हिना खान की खूबसूरत अदाएं

यहां देखिए हिना खान से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply