Bigg Boss12: कप्तानी के लिए सबा खान और सृष्टि रोड़े के बीच हुई जंग

कैप्टेंसी टास्क के दौरान सृष्टि रोड़े और सबा खान की हुई हाथापाई, सृष्टि रोड़े ने खुद को किया...

Author   |     |     |     |   Published 
Bigg Boss12: कप्तानी के लिए सबा खान और सृष्टि रोड़े के बीच हुई जंग

बिग बॉस में अबतक कई लड़ाइयां हुई है। यहां तक की कभी-कभी दो कंटेस्टेंट्स आपस में फिज़िकल लड़ाइयां भी मोल लेते हैं। अब हाल में ही एक ऐसी ही लड़ाई देखी गयी इसमें सृष्टि रोड़े (srishty rode) और सबा खान (saba khan) की टास्क (captaincy task) के दौरान हाथापाई हो गई। इसके चलते बिग बॉस के घर में भंयकर बवाल मच गया।

टास्क में सबा खान और सृष्टि रोड़े एक ब्लैक बोर्ड में रिंग लगाती हैं। इस दौरान सृष्टि से सबा के बाल टच हो जाते हैं। और सबा गुस्से में सृष्टि को धक्का मार देती हैं। सृष्टि को इतना गुस्सा आ जाता है कि वो खुद को बाथरूम में बंद कर देती हैं।

बिग बॉस ने हुए एविक्शन को वीकेंड का एविक्शन का वार बताया। बिग बॉस ने मिड एविक्शन की बात कही जिसके बाद नेहा, करणवीर और श्रीसंत को एक्टिविटी एरिया में लाया गया। इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों से पूछा कि आखिर उनके हिसाब से कौन बिग बॉस के घर में रहने के काबिल नहीं है और उसे अभी इसी वक्त निकल जाना चाहिए। जिसके बाद घरवालों ने आपस में बात करनीं शुरू कर दी।

दीपिका ने श्रीसंत को किया नॉमिनेट

बिग बॉस ने कहा कि नॉमिनेशन की शुरुआत दीपिका ककर से की गयी। दीपिका ने श्रीसंत को बिग बॉस के घर में रहने के काबिल नहीं समझा हालांकि उन्होंने कहा कि वो श्रीसंत का नाम इसलिए ले रही है क्योंकि वो घर में रहना नहीं चाहते। इसके बाद बाकी घर वालों ने भी नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स के खिलाफ अपना फैसला सुनाया। दीपक-उर्वशी, जसलीन, सबा-सोमी, सुरभि, रोमिल, सृष्टि ने नेहा को नॉमिनेट किया और सौरभ-शिवाषीश के मुताबिक श्रीसंत इस घर में रहने के काबिल नहीं थे|

बिग बॉस ने बाकी घरवालों की राय जानने के बाद इस हफ्ते श्रीसंत हफ्ते के बीच में ही घर से बेघर कर दिया| वेल अगर इस खबर से आप शॉक है तो जान लीजिये की श्रीसंत कहीं और नहीं गए है बल्कि सीक्रेट रूम भेजे गए है।  श्रीसंत सीक्रेट रूम में जाते है और अनूप जलोटा से मिलकर कहते है कि उन्हें देखना है कि आखिर घर में क्या चल रहा है क्योंकि दीपिका ने मुझे सॉरी कहा है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply