Bigg Boss OTT: करण जौहर पर भड़कीं सोफिया हयात! कहा- ‘वो सलमान से बदतर’

'बिग बॉस ओटीटी' इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े को लेकर सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इस शो को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट कर रहे हैं। कंटेस्टेंट्स के बीच हो रहे झगड़े को देख सोशल मीडिया पर यूजर्स के साथ-साथ कई सिलेब्रिटीज का गुस्सा फूट पड़ा है। 'बिग बॉस' के सातवें सीजन में नजर आईं सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने भी करण पर गुस्सा जाहिर किया है और सलमान खान (Salman Khan) से भी बदतर' बताया हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss OTT: करण जौहर पर भड़कीं सोफिया हयात! कहा- ‘वो सलमान से बदतर’
सोफिया हयात और करण जौहर (फोटो: सोशल मीडिया)

Bigg Boss OTT: ‘बिग बॉस ओटीटी’ इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े को लेकर सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इस शो को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट कर रहे हैं। कंटेस्टेंट्स के बीच हो रहे झगड़े को देख सोशल मीडिया पर यूजर्स के साथ-साथ कई सिलेब्रिटीज का गुस्सा फूट पड़ा है। ‘बिग बॉस’ के सातवें सीजन में नजर आईं सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने भी करण पर गुस्सा जाहिर किया है और सलमान खान (Salman Khan) से भी बदतर’ बताया हैं।

शो को लेकर सोफिया हयात का कहना है कि शो हिंसक व्यवहार और नेपोटिजम को बढ़ावा दे रहा है। मीडिया से बातचीत में सोफिया हयात ने कहा ‘करण जौहर सलमान से बदतर हैं। करण इस बार शो में वॉयलेंस और नेपोटिजम प्रमोट कर रहे हैं। यह शो यूके में हो रहा होता तो तुरंत ही बंद कर दिया जाता क्योंकि यह वॉयलेंस और अग्रेशन को बढ़ावा दे रहा है।

इसी के साथ सोफिया ने आगे कहा करण जौहर टीआरपी लाने के लिए लोगों की बेइज्जती कर रहे हैं। यह बिग बॉस का पुराना तरीका है। भारत एक धार्मिक देश है, जहां धार्मिक भावनाओं को तवज्जो दी जाती है। यह धार्मिक धर्म है कि किसी को नुकसान न पहुंचाया जाए। लेकिन करण जौहर और बिग बॉस इस धर्म के खिलाफ जा रहे हैं।

इससे पहले सोफिया हयात ने कहा था कि ‘करण जौहर को ‘बिग बॉस ओटीटी’ होस्ट करते देखना अच्छा लगा। सलमान का रौब अब पहले जितना स्ट्रॉन्ग नहीं रहा। उन्हें अब रिटायर हो जाना चाहिए क्योंकि कभी-कभी वह ओवर एक्टिंग करते हैं।

रेड ड्रेस में किंग खान की लाडली सुहाना खान ने ढाया कहर! देखें गॉर्जियस फोटोज

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply