Bigg Boss controversies: इन कंटेस्टेंट्स में हुआ जमकर झगड़ा, इन विवादों पर हुआ हंगामा!

इंडियन टेलीविजन के सबसे ज्यादा चर्चित रियलिटी शोज में से एक 'बिग बॉस' अपने विवादों को लेकर भी काफी चर्चा में रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss controversies: इन कंटेस्टेंट्स में हुआ जमकर झगड़ा, इन विवादों पर हुआ हंगामा!
Bigg Boss में इन कंटेस्टेंट्स में हुआ जमकर झगड़ा

Bigg Boss controversies: इंडियन टेलीविजन के सबसे ज्यादा चर्चित रियलिटी शोज में से एक ‘बिग बॉस’ अपने विवादों को लेकर भी काफी चर्चा में रहा है। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच कई बार इतनी भयानक लड़ाई देखने को मिली है कि बीच-बचाव को खुद सलमान खान आना पड़ा। वहीं कई ऐसे भी घटनाएं हुईं जिसको लेकर शो की आलोचना भी हुई है।

कमाल आर खान और रोहित वर्मा

‘बिग बॉस’ के तीसरे सीजन में कमाल आर खान ने घर के अंदर खूब बखेड़ा खड़ा किया था। उन्होंने को-कंटेस्टेंट रोहित वर्मा पर बोतल फेंक कर मारी पर वह शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को जाकर लगी। जिस पर काफी हंगामा हुआ था।

View this post on Instagram

Today #selfie at #DUBAI #Home #garden

A post shared by KRK (@kamaalrkhan) on

अरमान कोहली और सोफिया हयात

‘बिग बॉस’ के सातवें सीजन में अरमान कोहली और सोफिया हयात के बीच खूब विवाद हुआ। उस वक्त बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सोफिया हयात ने अरमान कोहली के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसके बाद अरमान को ‘बिग बॉस’ के घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

स्वामी ओम

‘बिग बॉस 10’ के सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम की बेहूदा और बेशर्मी भरी हरकत को भला कोई कैसे भूल सकता है। स्वामी ओम ने एक टास्क के दौरान सारी हदें पार करते हुए पहले एक बोल में टॉइलट किया और उसे बानी जे पर फेंक दिया था। जिस काफी विवाद हुआ

कुशाल टंडन और तनीषा मुखर्जी

‘बिग बॉस’ के 7वें सीजन में कुशाल टंडन और तनीषा मुखर्जी के बीच जमकर विवाद हुआ। बात इतनी बढ़ गई थी कि कुशाल दीवार फांदकर घर से ही भाग गए थे। बाद में वह वापस आ गए थे। कुशाल की इसी सीजन में वीजे एंडी से भी लड़ाई हुई थी। मेकर्स ने कुशाल को घर से बाहर निकाल दिया था। जिसके बाद कुशाल के साथ नाइंसाफी को देख गौहर खान ने भी बिग बॉस का घर छोड़ दिया था।

सोनाली राउत ने जड़ दिया था अली को थप्पड़

‘बिग बॉस 8’ में अली कुली मिर्जा ने सोनाली राउत पर कुछ आपत्तिजनक कॉमेंट किए। जिस पर सोनाली भड़क गईं और उन्होंने अली को ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। इस पर अली ने घर छोड़कर भागने की कोशिश की थी।

 

लोपामुद्रा और बानी जे 

‘बिग बॉस’ के 10वें सीजन में बीबी कॉल सेंटर टास्क के बाद बानी जे और लोपामुद्रा राउत के बीच जमकर लड़ाई हुई। ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बानी ने लोपामुद्रा की गला दबाने तक की कोशिश की थी।

View this post on Instagram

Selfie in the bed 🛌 #bedhead

A post shared by Lopamudra Raut (@lopamudraraut) on

जुबैर खान ने की सुसाइड की कोशिश

‘बिग बॉस 11’ में सबसे ज्यादा विवाद तब देखने को मिला जब कंटेस्टेंट जुबैर खान ने घर से निकलने के लिए सुसाइड करने की कोशिश तक की थी। जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

मधुरिमा और विशाल

‘बिग बॉस 13’ अन्य सीजनों के मुकाबले ज्यादा हंगामेदार रहा। इस सीजन की मधुरिमा तुली द्वारा विशाल आदित्य सिंह की पैन से पिटाई भी काफी चर्चा में रही। मधुरिमा और विशाल के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिली थी।

करण जौहर के घर हुई पार्टी की फॉरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, बढ़ सकती है सितारों की मुश्किलें!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply