Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता पर भड़के सलमान खान कहा- ‘ये यहां किसी काम का नहीं…’

बिग बॉस (Bigg Boss) के 'शुक्रवार का वार' एपिसोड का लेटेस्ट प्रोमो कलर्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर किया गया है. इस प्रोमो में सलमान खान (Salman Khan) 'उडारियां' फेम स्टार अंकिता गुप्ता (Ankit Gupta) की जमकर क्लास लगाते नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता पर भड़के सलमान खान कहा- ‘ये यहां किसी काम का नहीं…’

Bigg Boss 16: सलमान खान इस वीकेंड का वार से बिग बॉस में वापसी करने वाले. सलमान खान (Salman Khan) की अनुपस्थति में करण जौहर ने शो को होस्ट करने की जिम्मेदारी संभाली थीं. वहीं अब सलमान के लौटने के बाद शो में नया धमाका देखने को मिलने वाला है. अपकमिंग एपिसोड में कैटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के स्टेज पर नजर आएंगी. इस दौरान सलमान (Salman Khan) और कैटरीना मोस्ट रोमांटिक सांग ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर थिरकते भी नजर आएंगे. वहीं दबंग खान शो में सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) की जबरदस्त क्लास लगाते दिखाई देंगे. यह भी पढ़ें: BB 16: सुंबुल तौकीर ने किया सलमान खान का पारा हाई, समझाने पर भी एक्ट्रेस पर नहीं पड़ा कोई फर्क और उसके बाद…

अंकित पर भड़के सलमान :

बता दें, ‘शुक्रवार का वार’ एपिसोड का लेटेस्ट प्रोमो कलर्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर किया गया है. इस प्रोमो में सलमान खान ‘उडारियां’ फेम एक्टर अंकिता गुप्ता (Ankit Gupta) की जमकर क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. प्रोमो में सलमान खान (Salman Khan) कहते हैं कि, ‘मिस्टर अंकित, आप इस शो में क्यों आये हो?’ इसका जवाब देते हुए अंकित (Ankit Gupta) कहते हैं, ‘शो को जीतने के लिए’ तभी सलमान (Salman Khan) कहते हैं कि, ‘इसी में मुझे आपका आत्मविश्वास नहीं लग रहा है … क्या आपको किडनैप किया गया, क्या आपको आके बोला पैसे मत लेना, ये क्या रवैया है.. हमको ऐसी क्यों फीलिंग आ रही है कि आपको यहां नहीं रहना है … ये यहां पर किसी काम का नहीं है, लूजर, क्विटर आप क्या इन चीजों के लिए पहचाने जाने चाहते हैं.’

ये कंटेस्टेंट हैं नॉमिनेटेड :

इससे पहले सामने आए प्रोमो में देखा गया था कि सलमान खान सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) की भी क्लास लगाते नजर आते हैं. आपको बता दें, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर से श्रीजिता डे के बाद मिस इंडिया रनर अप रहीं मान्या सिंह के घर से जाने के बाद अब्दू रोजिक, सौंदर्या शर्मा, गौतम विग, गोरी नागोरी, निमृत कौर और शिव ठाकरे नॉमिनेट हो चुके हैं. इस समय घर में इन नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट के अलावा साजिद खान, सुंबुल तौकीर खान, शालिन भनोट, अर्चना गौतम, एमसी स्टेन, अंकित गुप्ता (Ankit Gupta), प्रियंका चाहर चौधरी मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें: सामंथा रूथ प्रभु के प्यार में पागल थे विजय देवरकोंडा, खोला दिल में छुपा सालों से दबा राज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply