Bigg Boss 14: रुबीना को लेकर सलमान खान ने अभिनव पर कसा तंज! अभिनव ने कुछ यूं दिया जवाब

एक बार फिर सलमान खान ने अभिनव शुक्ला पर उनकी पत्नी रुबीना को लेकर तंज कस दिया। सलमान के इस तंज पर अभिनव शुक्ला ने इस बार जवाब देने में देरी नहीं की।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: रुबीना को लेकर सलमान खान ने अभिनव पर कसा तंज! अभिनव ने कुछ यूं दिया जवाब
सलमान खान, अभिनव शुक्ला और रुबीना (फोटो: सोशल मीडिया)

Bigg Boss 14: बिग बॉस सीजन 14 में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कई बार सलमान खान (Salman Khan) के निशाने पर आ गए हैं! वहीं एक बार फिर सलमान खान ने अभिनव शुक्ला पर उनकी पत्नी रुबीना को लेकर तंज कस दिया। सलमान के इस तंज पर अभिनव शुक्ला ने इस बार जवाब देने में देरी नहीं की। अभिनव ने सलमान को उसी दौरान उनके तंज का जवाब दिया। जिस पर सभी सदस्य हैरान रह गए!

‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान ने अभ‍िनव शुक्ला से बात करते हुए उनकी पत्नी रुबीना दिलैक का वर्स्ट हाफ तक कह दिया था। वहीं बीते एपिसोड में सलमान ने अभ‍िनव से रुबीना को ऐसी बात कही जिसपर एक्टर ने जवाब दिए बिना रुक नहीं पाए।

अपकमिंग एपिसोड में एक टास्क के दौरान सभी सदस्य उस घरवाले का नाम लेते हैं जिसके लिए वे गेम को और मुश्क‍िल करना चाहते हैं। इस टास्क के दौरान अभ‍िनव, एजाज का नाम लेते हैं। अभिनव एजाज को लेकर कहते हैं कि वह किसी को भी शांत अंदाज में प्रभाव‍ित कर देते हैं। अभ‍िनव की इस बात पर सलमान कहते हैं कि आपकी पत्नी भी तो वही करती हैं। सलमान की यह बात अभ‍िनव को पसंद नहीं आती और वो जवाब में कहते हैं ये करे उसका ये मतलब तो नहीं है कि खामियाजा मुझे भुगतना पड़े।

अभ‍िनव ने जिस तरह से सलमान को जवाब दिया है इसका क्या अंजाम होता है यह शो के आने पर पता चलेगा। इस समय रुबीना दिलैक घर में लगभग सभी के निशाने पर आ गई हैं। जब बिग बॉस द्वारा ‘इमेज’ टास्क दिया गया तब भी कंटेस्टेंट्स ने रुबीना का नाम सबसे आगे रखा।

Bigg Boss 14: राखी ने अभिनव को बताई दिल की बात! कंटेस्टेंट्स के बीच हुई नोकझोंक

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply