Bigg Boss 14: फिनाले तक पहुंचने के लिए घरवाले में हुई जमकर फाइट! राहुल और निक्की आए आमने-सामने

'बिग बॉस 14' अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर तेजी से बढ़ रहा है। घर के अंदर जमकर हंगामा भी देखने को मिल रहा है। बचे कंटेस्टेंट्स विनर बनने के लिए जी जान लगा रहे हैं। टास्क में परफॉर्म करने की होड़ में एक बार फिर से राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) आपस में भिड़ गए हैं।

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 14: फिनाले तक पहुंचने के लिए घरवाले में हुई जमकर फाइट!  राहुल और निक्की आए आमने-सामने
राहुल वैद्य और निक्की तंबोली (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: ‘बिग बॉस 14’ अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर तेजी से बढ़ रहा है। घर के अंदर जमकर हंगामा भी देखने को मिल रहा है। बचे कंटेस्टेंट्स विनर बनने के लिए जी जान लगा रहे हैं। टास्क में परफॉर्म करने की होड़ में एक बार फिर से राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) आपस में भिड़ गए हैं।

बिग बॉस द्वारा दिए गए नए टास्क को लेकर अब घर के अंदर निक्की और राहुल के बीच की जंग देखने को मिल रही है। निक्की राहुल से उन्हें न जीतने देने की बात करती दिख रही हैं। वहीं राहुल वैद्य कहते नजर आ रहे हैं कि असलियत दिखा दी न! हर बार ये यही करती है। इसके बाद राहुल लात मारकर उनका ड्रम फेंकने की बात करते हैं।

इसी के साथ ही देवोलीना ने निक्की का बैरल पानी में फेंक दिया जिसके बाद निक्की ने घरवालों को चेतावनी दी कि वो सभी के बैरल तोड़ देंगी। सबसे पहले निक्की के सामने राहुल वैद्य आ जाते हैं। निक्की पर राहुल गुस्सा करते दिखे और इसी बीच निक्की भी गेम से बाहर हो गईं।

शो में मिड वीक इविक्शन ने सबको हैरान कर दिया था। शो के लेटेस्ट एपिसोड में अभिनव घर से बेघर हो गए हैं और इस फैसले ने फैंस के साथ-साथ घरवालों को भी काफी हैरान कर दिया। यह फैसला दर्शकों की वोटिंग के आधार पर नहीं बल्कि घर में आए कनेक्शंस के फैसले के आधार पर लिया गया।

प्रियंका चोपड़ा ने किया अपनी किताब में चौंकाने वाला खुलासा! “जब डायरेक्टर ने अंडरगार्मेंट्स…”

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply