BB14: निक्की तंबोली ने अपने खेल से बिगाड़ा राहुल-जैस्मिन का गेम, घर में इस हफ्ते कोई कैप्टन नहीं

बिग बॉस में शुक्रवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के बीच काफी शोर-शराबा देखने को मिला। घर में एक तरफ बंटवारा वाले टास्क में जैस्मिन की टीम ने रुबीना की टीम को धूल चटा देती है।

  |     |     |     |   Updated 
BB14: निक्की तंबोली ने अपने खेल से बिगाड़ा राहुल-जैस्मिन का गेम, घर में इस हफ्ते कोई कैप्टन नहीं
निक्की तंबोली (फोटो: सोशल मीडिया)

Bigg Boss 14: बिग बॉस में शुक्रवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के बीच काफी शोर-शराबा देखने को मिला। घर में एक तरफ बंटवारा वाले टास्क में जैस्मिन (Jasmin Bhasin) की टीम ने रुबीना की टीम को धूल चटा देती है तो वहीं दूसरी तरफ निक्की (Nikki Tamboli) की एक जिद्द की वजह से इस हफ्ते घर को कोई भी नया कैप्टन नहीं बन पाया। इसी के साथ घर में जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक के बीच तकरार देखने को मिली।

बिग बॉस ने जैस्मिन की टीम को घर का नया कैप्टन चुनने की जिम्मेदारी सौंपी। इस बार दावेदारी के लिए जैस्मिन, राहुल और निक्की रेस में खड़े थे। कैप्टन के रूप में कविता को भी इस टास्क का हिस्सा बनाया गया। इन सभी को मिलकर आपसी सहमति से ये बताना था कि इस बार घर का नया कैप्टन कौन बनेगा। लेकिन हमेशा की तरह निक्की तंबोली ने अपनी जिद्द के आगे किसी की नहीं चलने दी।

निक्की ने साफ़ साफ़ शब्दों में कहा कि इस बार उन्हें घर का कैप्टन बनना है। वहीं एक समय ऐसा भी आया जब जैस्मिन, राहुल के लिए अपनी दावेदारी छोड़ती दिखी, लेकिन निक्की की वजह से वो सब कोशिशें भी फेल हो गईं।

जिसके बाद बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क पर आपसी सहमति नहीं बन पाई। इसके चलते बिग बॉस ने उस प्रक्रिया को ही रद्द कर दिया। सभी को दंड देते हुए घर में इस हफ्ते कोई भी कैप्टन ना होने का ऐलान किया। ऐसे में जैस्मिन और राहुल, निक्की से खासा नाराज दिखे। एपिसोड के अंत में सभी घरवालों को एक मजेदार टास्क भी दे दिया गया। उस टास्क के तहत सभी को चिंक्स के लिए जिंगल बनानी थी। निक्की को इस टास्क का जज बना दिया गया। टास्क में राहुल की टीम ने रुबीना की टीम को हरा दिया।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की निधि भानुशाली उर्फ सोनू ने बोल्ड लुक से लगाई आग! देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply