Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में रुबीना-अभिनव ने मनाया करवा चौथ, जैस्मिन बनी घर की नई कैप्टन

घर में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के बीच बहस भी देखने को मिली। जैस्मिन भसीन और पवित्रा पुनिया पहले तो बातचीत के जरिए ही किसी फैसले पर पहुंचने की कोशिश करते हैं, लेकिन बात नहीं बनती है।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में रुबीना-अभिनव ने मनाया करवा चौथ, जैस्मिन बनी घर की नई कैप्टन
रुबीना-अभिनव ने मनाया करवा चौथ

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में भी करवा चौथ का नजारा देखने को मिला। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। इस दौरान घर में सभी सदस्यों ने जमकर मस्ती की। गुरुवार का दिन काफी एंटरटेनिंग रहा। इसी के साथ घर में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के बीच बहस भी देखने को मिली। जैस्मिन भसीन और पवित्रा पुनिया पहले तो बातचीत के जरिए ही किसी फैसले पर पहुंचने की कोशिश करते हैं, लेकिन बात नहीं बनती है।

एक टास्क के दौरान पवित्रा और जैस्मिन ऑर्बिट पर घूमना शुरू कर देती हैं। घूमने के बीच जब जैस्मिन, पवित्रा को गिराने की कोशिश करती हैं, वे उस प्रयास में सफल हो जाती हैं और उसके बाद घर की नई कैप्टन बन जाती हैं। कैप्टन बनते ही जैस्मिन की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता और वे सबसे पहले ये खबर अपने दोस्त अली गोनी को देती हैं।

कैप्टन बनते ही जैस्मिन के सामने सबसे पहली चुनौती आती है कि सदस्यों के बीच ड्यूटी कैसे बांटी जाए। हमेशा की तरह ये काम काफी चुनौतीपूर्ण साबित होता है क्योंकि जान कुमार लिविंग रूम करने से मना कर देते हैं। जैस्मिन भी उन्हें ताना देते हुए नाश्ता और लंच की ड्यूटी थमा देती हैं।

वहीं एपिसोड का अंत काफी खूबसूरत अंदाज में होता है। घर में रुबीना, अभिनव संग करवा चौथ का त्योहार मनाती हैं। इस दौरान रुबीना काफी खुश नजर आईं। रुबीना पूरे रीति-रिवाज से अभिनव संग त्योहार को मनाती नजर आईं। घर के दूसरे कंटेस्टेंट भी इस लम्हें को काफी एन्जॉय करते हैं और दोनों को खूब आशीर्वाद देते हैं।

Karwa Chauth 2020: बिपाशा, शिल्पा और करीना ने कुछ यूं मनाया करवा चौथ, देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply