Bigg Boss 14: एक बार फिर पलटा सीन, इस बार नहीं हुआ एविक्शन, पर ये कंटेस्टेंट हुआ ‘गायब’

जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और शहजाद देओल (Shehzad Deol) बॉटम 3 में थे। रविवार को सलमान खान ने सीन पलटते हुए कहा था कि इस बार फ्रेशर ही ये चुनेंगे की इन तीनों कंटेस्टेंट्स में से कौन एविक्ट होगा।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: एक बार फिर पलटा सीन, इस बार नहीं हुआ एविक्शन, पर ये कंटेस्टेंट हुआ ‘गायब’
सलमान खान की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: इस बार बिग बॉस के नए सीजन 14 में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। शो का ‘सोमवार का वार’ बेहद रोमांचक रहा। घर से एक कंटेस्टेंट को बेघर होना था। इस लिस्ट में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और शहजाद देओल (Shehzad Deol) बॉटम 3 में थे। रविवार को सलमान खान ने सीन पलटते हुए कहा था कि इस बार फ्रेशर ही ये चुनेंगे की इन तीनों कंटेस्टेंट्स में से कौन एविक्ट होगा। किसे घर में नहीं रहना चाहिए।

वहीं सोमवार के एपिसोड में एक बार फिर सीन पलट गया। किसी ने नहीं सोचा था कि शो में कोई एविक्शन नहीं हुआ। इसी के साथ सलमान खान ने एक और ट्विस्ट डाल दिया। शो में सभी फ्रेशर्स ने एक-एक करके उस कंटेस्टेंट का नाम लिया, जिसे वो घर में नहीं देखना चाहते थे। पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने शहजाद देओल का नाम लिया वहीं रुबीना (Rubina Dilaik), जैस्मिन (Jasmin Bhasin), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और शहजाद ने जान कुमार सानू का नाम लिया और जान, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और निशांत मलकानी ने अभिनव का नाम लिया। वहीं एजाज ने शहजाद का नाम लिया था।

कंटेस्टेंट्स के वोट के बाद शहजाद देओल को दो वोट, अभिनव और जान को 4-4 वोट मिले। इसके बाद सलमान ने सीनियर्स से पूछा वो किसे निकालना चाहते हैं। जिस पर हिना और गौहर ने शहजाद देओल का नाम लिया। इसके बाद शहजाद के पास भी 4 वोट हो गए। पूरा खेल सिद्धार्थ के नाम पर टिका था, पहले तो सिद्धार्थ किसी का नाम नहीं लेना चाह रहे थे। फिर कुछ देर बाद उन्होंने शहजाद का नाम लिया।

अनुराग कश्यप और पायल घोष विवाद में हुई इरफान पठान की एंट्री, इरफ़ान को लेकर पायल ने कही ये बात

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply