सेल्फ आइसोलेशन में सिद्धार्थ शुक्ला ने संभाली किचन की कमान, बना रहे हैं खाना, देखें Video

कोरोना वायरस के चलते घरों में कैद बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस के बीच छाए हुए हैं। सेलेब्स अपनी वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं। कोई घर की सफाई कर रहा है तो कोई कपडे धो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
सेल्फ आइसोलेशन में सिद्धार्थ शुक्ला ने संभाली किचन की कमान, बना रहे हैं खाना, देखें Video
सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर (फोटो: सोशल मीडिया)

Coronavirus: कोरोना वायरस के चलते घरों में कैद बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस के बीच छाए हुए हैं। सेलेब्स अपनी वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं। कोई घर की सफाई कर रहा है तो कोई कपडे धो रहा है। वहीं अब बिग बॉस (Bigg Boss) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला घर में बंद खाली समय में घर का सारा काम कर रहे हैं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर रहा है। इस वीडियो पर सिद्धार्थ के फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं। वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला सब्जी काटने से लेकर, साफ-सफाई करते और बर्तन धुलते हुए दिखाई दे रहे हैं। यूट्यूब पर सिद्धार्थ शुक्ला के इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

Coronavirus Lockdown: घर में कैद अनुष्का शर्मा ने काटे पति विराट कोहली के बाल,Video हो रहा Viral

बता दें सेल्फ आइसोलेशन के चलते फिल्म जगत के सितारे अब अपने घरों का काम, साफ सफाई,खाना बनाना और बर्तन धोने का हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं तो बहुत से सितारे जिम और योगा करते हुए वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी, जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

Coronavirus In Delhi: सऊदी से आई महिला ने दिल्ली के 800 लोगों की ज़िंदगी को डाला खतरे में!

भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 900 पार कर गई है। देश में अब कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 909 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 21 लोगों की जान जा चुकी है। वहीँ सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया है।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply