Bigg Boss 13: विशाल, शेफाली ने सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच झगड़ा लगाने की कोशिश, घर में आयेंगे प्रेम ज्योतिष

सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) और शहनाज़ (Shehnaaz Gill) के रिश्ते की बातें काफी चर्चा में रहीं है। वहीँ दुसरे कंटेस्टेंट को यह बात हज़म नहीं हो रही है। छोटी सी झगडे का फायदा उठाकर, शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) शहनाज़ के मन में सिद्धार्थ के खिलाफ ज़हर घोलने की कोशिश कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: विशाल, शेफाली ने सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच झगड़ा लगाने की कोशिश, घर में आयेंगे प्रेम ज्योतिष
Bigg Boss Photo (फोटो: इंस्टाग्राम)

शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ही एक ऐसी कंटेस्टेंट है जो बिग बॉस के घर में ग्रुप तो तोड़कर सबसे मिल जुल कर रहना की कोशिश करती हैं। इस सीजन सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज़ के रिश्ते की बातें काफी चर्चा में रहीं है। वहीँ दुसरे कंटेस्टेंट को यह बात हज़म नहीं हो रही है। छोटी सी झगडे का फायदा उठाकर, शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) शहनाज़ के मन में सिद्धार्थ के खिलाफ ज़हर घोलने की कोशिश कर रहे हैं।

विशाल शहनाज़ से कहते हैं कि तुझे निचा दिखने के लिए सिद्धार्थ कुछ भी करता हैं वहीँ शेफाली कहती हैं कि ये सब तू सेह कैसे लेती हैं। ऐसा लगता है यह दोनों खुद को बचने के लिए सिद्धार्थ और शहनाज़ को अलग करने की कोशिश कर रहे हैं।

सलमान के घर में आकर साफ़ सफाई करने के बावजूद अभी भी घर के काम को लेकर घरवालों के बीच तनाव बना हुआ हैं।

आज के एपिसोड्स में बिग बॉस के घर में आएंगे प्रेम ज्योतिष। बताएँगे सबका भविष्य। बिग बॉस ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा हैं कि नए साल में घरवालों की भविष्यवाणी करने आये प्रेम ज्योतिष! क्या लिखा है इनकी किस्मत में?

आज रात के एपिसोड्स में देखते हैं क्या असीम को रोटी मिल पायेगी? और प्रेम ज्योतिषी घरवालों के नसीब क्या है वह बताएँगे।

देखिए Sidharth Shukla की अफवाहित गर्लफ्रेंड और उनकी विवादित जिंदगी

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply