Trending News: सिद्धार्थ डे पर भड़के आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक, ग्रेसी सिंह कर रहीं हैं टीवी पर वापसी

आज की ख़ास खबरें में आप पढ़ रहे हैं सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) पर भड़के आरती सिंह (Aarti Singh) के भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek), बिकिनी में रघु राम (Raghu Ram) की प्रेग्नेंट पत्नी नेटली डि लूसियो ने किया तस्वीरें शेयर, शो में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने खोला अहम् राज़, आमिर खान (Aamir Khan) की हीरोइन (Gracy Singh) कर रहीं हैं टीवी पर वापसी, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने की तनुश्री दत्ता (Tanushri Dutta) की तारीफ।

Author   |     |     |     |   Published 
Trending News: सिद्धार्थ डे पर भड़के आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक, ग्रेसी सिंह कर रहीं हैं टीवी पर वापसी
कृष्णा अभिषेक, आरती सिंह और ग्रेसी सिंह की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

1. सिद्धार्थ डे ने आरती पर किया भद्दा कमेंट, भड़के भाई कृष्णा अभिषेक

बुलेटिन की शुरुवात बिग बॉस 13 से करते हैं जिसमे अब तक का सबसे बड़ा विवाद आरती सिंह और सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) के बीच देखने को मिला है। एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ डे ने आरती पर ऐसा भद्दा कमेट किया जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को गंदे कमेंट सुनने को मिल रहे हैं साथ ही घर में अधिकतर लोगों ने भी सिद्धार्थ को गलत बताया। ऐसे में अब इस मुद्दे पर आरती के भाई और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का रिएक्शन सामने आया है। एक वेब पोर्टल से बात करते हुए अभिषेक ने कहा – मैं शॉक्ड हूं कि सिद्धार्थ डे ऐसा कर सकता है. वो मुझे और मेरे परिवार को अच्छी तरह जानते हैं. वो एक महिला के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं। अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए कृष्णा ने कहा – सिद्धार्थ के कमेंट से उनके फैंस भी बहुत नाराज हैं। लोग उनको ही गालियां दे रहे हैं। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। मैं उनसे आमने-सामने बात करना चाहूंगा। आरती मेरी बहन हैं. मैं शो में जाना चाहता हूं और भाई (सलमान खान) के सामने पूछना चाहता हूं कि ये सब क्या हो रहा है। बता दें कि एक टास्क के दौरान आरती ने सिद्धार्थ को गुदगुदी करना शुरू कर दिया था जिस पर सिद्धार्थ ने उन्हें ऐसा कमेंट किया जो आपको बताया नहीं जा सकता। सिद्धार्थ ने तो आरती को ये तक कहा दिया कि तुम घर के बाहर होती तो मैं तुम्हारा मुँह तोड़ देता।

2. बिकिनी में रघु राम की प्रेग्नेंट पत्नी नेटली डि लूसियो ने किया तस्वीरें शेयर

रोडीज़ फेम रघु राम (Raghu Ram) की पत्नी नेटली डि लूसियो प्रेग्नेंट है। ऐसे में रघु राम अपनी पत्नी नेटली डि लूसियो के साथ एन्जॉय करते हुए देखें जा रहे हैं। दोनों ने बेबी बंप के साथ मस्ती करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में हम देख पा रहे हैं कि रघु राम और नेटली पूल में एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। नेटली ने ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है और बहुत ही बोल्ड अंदाज में वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं।

3. शो में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने खोला अहम् राज़

हालही में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की ख़ास भूमिका दिखी। इस फिल्म में सुनील की कॉमेडी और ड्रामा दोनों ही देखने मिले। एक शो में अतिथि के तौर पहुंचे सुनील ने कहा – अब मुझे लोग एक सम्पूर्ण एक्टर के तौर भी देखने लगे हैं। सुनील ने कहा – भारत’ फिल्म से पहले मैं कॉमेडी पर ही काम कर रहा था, लेकिन यह एक मौका था जिसका श्रेय मैं फिल्म की टीम अली अब्बास जफर (फिल्म के निर्देशक) और सलमान सर को देता हूं। कॉमेडी में मैंने अपना एक विशेष छाप छोड़ा है और इस शैली में मैं सफल रहा हूं, लेकिन उन्होंने मुझ पर चांस लिया और मुझे यह मौका दिया। इसके बाद मुझे ऐसे किरदार मिलने शुरू हो गए जो मात्र कॉमेडी तक सीमित नहीं हैं। मेरे बारे में लोगों की अवधारणा बदल गई और अब वे मुझे एक अभिनेता के तौर पर मानने लगे हैं। सलमान सर के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा। मैं हमेशा से उनका प्रशंसक रहा हूं और जब मुझे उनके जैसे एक बड़े स्टार के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला, तो मेरे लिए यह सौभाग्य की बात थी। उन्होंने मुझे बहुत सहज महसूस कराया। मुझे वाकई में उनकी संगति बेहद पसंद आई और उनके साथ काम करके मुझे काफी अच्छा लगा।

4. आमिर खान की हीरोइन कर रहीं हैं टीवी पर वापसी

आमिर खान (Aamir Khan) के साथ लगान, संजय दत्त की मुन्ना भाई एमबीबीएस, और अजय देवगन की गंगाजल में दमदार अभिनय करने वाली अभिनेत्री ग्रेसी सिंह एक बार फिर से टीवी पर वापसी करने जा रही हैं। ग्रेसी साल 2015 से 2017 तक सीरियल संतोषी माता में लीड रोल में नज़र आ चुकी हैं। जानकारी के अनुसार ग्रेसी सिंह संतोषी माता के दूसरे सीज़न में माता के रोल में दिखाई देंगी। ये शो अगले साल टेलीकास्ट होने की उम्मीद जताई जा रही है।

5. अमिताभ बच्चन ने की तनुश्री दत्ता की तारीफ

फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति ( Kaun Banega Crorepati) के 11वें सीजन में हॉट सीट पर बैठे प्रतियोगी से बिग बी ने बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता से जुड़ा एक सवाल पूछा गया। जी हाँ, मीटू (MeToo) मूवमेंट से जुड़ा सवाल पूछने के बाद अमिताभ बच्चन ने एक्ट्रेस की तारीफ की और उन्हें बहादुर बताया। अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट को पहले एक ऑडियो सुनाया और फिर पूछा कि ये आवाज़ किस ब्यूटी क्वीन और एक्टर की है, जिसने भारत में सबसे पहले मीटू मूवमेंट को लेकर आवाज़ उठाई? इस सवाल के ऑप्शन में तनुश्री दत्ता, टीना दत्ता, कंगना रनौत और मंदाना करीमी का नाम दिया गया। कंटेस्टेंट ने तनुश्री दत्ता का नाम लेते हुए सही जवाब दिया। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने कहा कि तनुश्री दत्ता मिस इंडिया रह चुकी हैं। वो ब्यूटी क्वीन होने के साथ-साथ एक्ट्रेस भी हैं। फिर कंटेस्टेंट ने कहा कि बहादुर भी तो बिग बी ने बोला- बहुत बहुत बहादुर।

वीडियो में देखें बिग बॉस बुलेटिन 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply