Bigg Boss 13: शो में 12 साल बाद देखने को मिलेगा ये बदलाव, मेकर्स और चैनल ने उठाया ये बड़ा कदम

सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस (Bigg Boss) में एक बड़ा बदलाव होने जा रहा है। 12 बाद शो का सेट इस बार लोनावाला (Lonavla) में नहीं बल्कि किसी और जगह लगने वाला है।

Author   |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13: शो में 12 साल बाद देखने को मिलेगा ये बदलाव, मेकर्स और चैनल ने उठाया ये बड़ा कदम
सलमान खान के शो में होने वाला है बदलाव (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बिग बॉस शो (Bigg Boss) की 12 साल से चल आ रही अब पंरपरा टुटने वाली है। इस बार शो का सेट लोनावाला में नहीं बल्कि मुंबई में ही लगने वाला है। जी हां, ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकी खर्च कम हो सकें। दरअसल रिलांयस ने वयकॉम (viacom) को टेकओवर कर लिया है ऐसे में शो से जुड़े आगे के फैसले वहीं लेंगे। इसके साथ ही ऐसा होने के पीछे सलमान खान (Salman Khan) को  भी वजह माना जा  रहा है।

दरअसल स्पॉट बॉय की एक खबर के मुताबिक बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 News) के सेट के बाहर मेकर्स और चैनल द्वारा सिक्यूरिटी के कड़े इंतजाम किए जाने वाले हैं। शो का सेट फिल्म सिटी गोरेगांव में लगने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है कि इतना बड़ा बदलाव खर्च कम करने के लिए किया गया है। यदि मुंबई में शूटिंग होती है तो ऐसे में मेकअप आर्टिस्ट, कैमरामैन, और क्रू के कई मेंबर्स के रहने की व्यवस्था नहीं करनी पड़ेगी। यहां तक की क्रू मेंबर्स को ट्रेवल करने के लिए कार भी देने की कोई आवशकता नहीं होगी। ऐसा करके कई खर्चे बचाए जा सकते हैं।

वहीं, ऐसा भी कहा जा रहा है कि सलमान खान अपनी फिल्मों को लेकर काफी बिजी है। ऐसे में सेट मुंबई में होने के चलते उन्हें हर हफ्ते इतनी दूर सफर नहीं करना होगा। इसके साथ ही ऐसी खबरें भी हैं कि सलमान खान को बिग बॉस होस्ट (Host) करने के लिए बड़ी रकम दी जा रही है, जोकि बिग बॉस 12 से कई ज्यादा है। ऐसा कहा जा रहा है कि  दो एपिसोड के लिए उन्हें 31 करोड़ दिए जा रहे हैं।

यहां देखिए बिग बॉस 13 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply