Bigg Boss13: बिग बॉस 13 फेम असीम रियाज ने सोशल मीडिया पर विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को हराया; यहाँ देखें कैसे

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज ने विनर सिद्धार्थ शुक्ला को सोशल मीडिया पर हराया, यहाँ देखे कैसे

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss13: बिग बॉस 13 फेम असीम रियाज ने सोशल मीडिया पर विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को हराया; यहाँ देखें कैसे
सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज फोटो

Bigg Boss13: अगर आपने बिग बॉस 13 शो देखा है, तो आपको पता चल सकता है कि सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ ने साझा किया था। जब टेढ़ा सीजन शुरू हुआ, तो उनका ब्रोमांस सबके चर्चा का एक विषय बन गया। हालांकि,-राम-लखन ’जोडी के बीच की बातें खट्टी हो गईं और दोनों में खटास आगई। अपने सभी झगड़े और अग्रेशन के बावजूद, दोनों बिग बॉस 13 सीजन के सबसे अधिक पसंदीदा और लोकप्रिय प्रतियोगी थे, और एक साथ फिनाले में भी पहुंचे। बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले के दौरान सिद्धार्थ ने असीम को हराया और विजेता की ट्रॉफी उठाई। भले ही दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया और अपने मतभेदों को सुलझा लिया, लेकिन उनके प्रशंसकों ने अभी तक शांति नहीं बनाई है।

यदि आप असीम रियाज़ के प्रशंसक हैं, तो आज आपके लिए दोहरे उत्सव का दिन है। खैर, जैकलीन फर्नांडिस के साथ असीम का बहुप्रतीक्षित गाना, मेरे अंगने में आखिरकार रिलीज हो गया है। लेकिन बस यही बात नहीं है। दरअसल अब, असीम के फैंस ज्यादा आनन्दित होने वाले हैं क्योंकि असीम ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला को हरा दिया है। आश्चर्य है कि कैसे? खैर, कश्मीरी मॉडल-अभिनेता के दिल से दिल तक अभिनेता की तुलना में अब इंस्टाग्राम पर अधिक अनुयायी हैं। असीम के सिद्धार्थ से ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं। जहां सिद्धार्थ के 2.4 मिलियन समर्थक हैं, वहीं 2.5 मिलियन फॉलोअर्स के साथ असीम उनसे आगे हो गए है।

असीम के लिए यह एक बड़ी जीत है क्योंकि हैंडसम हंक ने बिग बॉस 13 पर अपनी यात्रा शुरू करने के दौरान कुछ नहीं थे लेकिन अब वह बहुत पॉपुलर हो गए हैं। अब जब आसिम ने सिद्धार्थ जैसे स्थापित अभिनेता को पीछे छोड़ दिया है तो हमें यह कहना होगा, सलमान खान के शो में उनकी कड़ी मेहनत और काम ने उन्हें एक बड़ा प्रशंसक बना दिया है, और अब ऐसा लगता है कि आसिम अभी और भी तरक्की हासिल करेंगे।

यह भी पढ़े: Biggboss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को शिल्पा शिंदे ने दी धमकी कहा अगर मेरी सटकी तो अंजाम बहुत बुरा होगा

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply