Bigg Boss 13 Day 42 Update: तहसीन पूनावाला हुए घर से आउट, सलमान खान ने बजाई इन घरवालों की बैंड

बिग बॉस 13 के इस बार के वीकेंड का वार में सलमान खान ने कई घरवालों की बैंड बजाई। वहीं, घर से बेघर हुए तहसीन पूनावाला।

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13 Day 42 Update: तहसीन पूनावाला हुए घर से आउट, सलमान खान ने बजाई इन घरवालों की बैंड

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का इस बार का वीकेंड का वार काफी जबरदस्त रहा है। सलमान खान (Salman Khan) ने इस दौरान कई घरवालों की बैंड बजाई। वहीं, बिग बॉस के घर से बेघर हुए तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla)। इसके अलावा सलमान खान ने हिमांशी खुराना और शहनाज गिल के बीच के झगड़े को लेकर भी कई बातें कहीं। सलमान सिद्धार्थ और माहिरा के झगड़े से बात शुरू करते हैं।

सलमान (Salman Bigg Boss 13) सिद्धार्थ को विलन की कुर्सी पर बैठने के लिए कहते हैं। इसके बाद खेसारी के साथ एक क्विज खेलते हैं और कुछ सवाल पूछते हैं। लेकिन खेसारी किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे पाते। इस पर सवाल उनकी क्लास ले लेते हैं और कहते हैं कि जब उन्होंने शो देखा ही नहीं तो फिर घर के अंदर और लोगों को इतनी बातें कैसे बोलीं?

सिद्धार्थ अपना पॉइंट रखते हैं और बताते हैं कि माहिरा कैसे गिरीं। माहिरा भी अपने बचाव में बोलती हैं। सलमान माहिरा से कहते हैं कि अगर सिद्धार्थ ने बोरी पकड़ी तो फिर वह छोड़ देतीं। इसके बाद वह सभी से पूछते हैं कि सिद्धार्थ को कौन टारगेट कर रहा है। सलमान शहनाज से पूछते हैं कि वह अक्सर कहती नजर आई हैं कि शुक्ला को टारगेट मत करो। माहिरा रोने लगती हैं तो फिर सलमान उनसे रोने की वजह पूछते हैं। वह कहते हैं कि जब शुक्ला उन्हें फूटी आंख नहीं भाते तो फिर वह उनके पीछे क्यों जाती हैं।

इसके बाद गौतम गुलाटी , शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला से सवाल करते हैं। वह कहते है कि सिद्धार्थ शहनाज आपसे पैचअप करने की कोशिश कर रही है। क्या आप दोनों की फिर से दोस्ती होगी? शहनाज सिद्धार्थ से पैचअप के लिए बोलती हैं और इस पर सिद्धार्थ भी अपनी राय रखती हैं।

सलमान शहनाज से पूछते हैं कि एक तरफ वह हिमांशी से दोस्ती करने की कोशिश कर रही हैं, तो दूसरी ओर जब हिमांशी ने उनके दोस्तों से बात करनी शुरू की, तो वह खुद ही उनसे अलग हो गईं। ऐसा क्यों? इस पर शहनाज और हिमांशी जवाब देती हैं।इसके साथ ही वह शहनाज की फिर क्लास लेते हैं और कहते हैं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर हिमांशी के बारे में क्यों बोला। क्या उनका खुद का दिमाग था या किसी और ने बोला था? इस पर शहनाज रोने लगती हैं। सलमान शहनाज और हिमांशी दोनों को समझाते हैं और कहते हैं कि वे दोनों एक साथ बैठकर बात करने की कोशिश करें। बाद में सलमान बताते है कि इस बार बिग बॉस के घर से तहसीन पूनावाला बेघर हुए हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Day 39: सिद्धार्थ शुक्ला-खेसारी लाल यादव में हुई अनबन, शहनाज गिल का हुआ रो-रो कर बुरा हाल

जब घर से बेघर होने के बाद शेफाली बग्गा ने बताया टॉप 3 कंटेस्टेंट के बारे में, खेसारी लाल यादव बाबू के बारे में कहा ये…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply