Bigg Boss 13: अरहान खान ने रश्मि देसाई पर लगाया लांछन, कहा चौका देने वाली बात

अरहान खान (Arhaan Khan) से लगाया है रश्मि देसाई (Rashmi Desai) पर लांछन, कहा हैं की जब वे रश्मि से मिले तब वह रस्ते पर थी और उसके पास एक भी पैसा नहीं था।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: अरहान खान ने रश्मि देसाई पर लगाया लांछन, कहा चौका देने वाली बात
अरहान खान ने रश्मि देसाई की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक के बाद एक राज़ खुलते जा रहा हैं। अरहान के एक के बाद एक पोल बिग बॉस के घर में खुलते नज़र आ रहे हैं। लेकिन इस बार अरहान खान (Arhaan Khan) से लगाया है रश्मि देसाई (Rashmi Desai) पर लांछन, कहा हैं की जब वे रश्मि से मिले तब वह रस्ते पर थी और उसके पास एक भी पैसा नहीं था।

आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे की, अरहान खान, शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) से रश्मि के बारे में बात करते नज़र आ रहे हैं। बातचीत में आप सुन सकते हैं की अरहान कह रहा हैं, “जब में रश्मि से मिला तब उसके अकाउंट में जीरो बैलेंस थे। वह रस्ते पर थी। एक मैं ही था जिसने उसकी मदद की और जो आज है वह मेरे वजह से है।

हल ही ने सोर्स ने बताया था की, अरहान से रश्मि के प्रमोशन के लिए उसके परिवार से पैसे लिए है लेकिन उसने ऐसा कुछ किया नहीं हैं। बिग बॉस के घर में आने से पहले वह रश्मि के घर में ही रहता था। पर जब उसकी एंट्री बिग बॉस घर हुई तब उसने अपने माता-पिता को रश्मि घर के रहने के लिए छोड़ दिया। जिसकी ख़बर रश्मि को बिलकुल भी नहीं थी। लेकिन पिछले वीकेंड के वॉर में सलमान खान (Salman Khan) इस बात का खुलासा किया। यह सुनते ही रश्मि फुटफुटकर रोने लगी थी जिसके वजह से सलमान को घर के अंदर जाकर रश्मि को चुप कराना पड़ा था।

सोर्स ने हमसे कहा की, “रश्मि अरहान पर पूरा भरोसा करती थी। बिग बॉस घर में जाने के वक़्त उसने अपने घर, बैंक और सभी चींजों को इस्तेमाल करने की इज़ाज़त दी थी। लेकिन अब वह इसका गलत इस्तेमाल कर रहा है और इसको कोई हिसाब भी नहीं है। इतना ही नहीं जब वो बिग बॉस के घर में गई है तब से वह उसके घर में रह रहा है। अब, जब अरहान बिग बॉस के घर में फिर से एंट्री की है तो उसके परिवार रश्मि के घर में रह रहे हैं। रश्मि को इस सब के बारे में कुछ भी पता नहीं है और उसके परिवार और दोस्त इस बारे में कुछ भी कर नहीं पा रहे हैं।”

सलमान को इस बारे में बताया गया है और इस मामले को गंभीरता से लेने वाले है। सोर्स के मुताबिक़- “सलमान रश्मि को अच्छे से जानते है, वो चाहते है की रश्मि को इस बारे में पता चले की उसके पीठ पीछे अरहान क्या -क्या कर रहा है। बिग बॉस के घर में रश्मि की सगाई सब फेक है।”

संभावना सेठ कितनी उत्साहित हैं, सलमान खान को लेकर ये कहा; देखें वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply