Bigg Boss 12: पहली बार एक साथ बाहर हो सकते हैं ये 3 कंटेस्टेंट

इस हफ्ते दीपिका ककर, करणवीर बोहरा, कृति वर्मा, रोशमी बानिक, रोमिल और निर्मल नॉमिनेट हुए हैं...

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 12: पहली बार एक साथ बाहर हो सकते हैं ये 3 कंटेस्टेंट

बिग बॉस 12 में दो हफ्ते हो गए हैं, लेकिन अभी तक घर से कोई भी सदस्य बेघर नहीं हुआ है। इस हफ्ते नॉमिनेशन के लिए दीपिका ककर, करणवीर बोहरा, कृति वर्मा-रोशमी बानिक, रोमिल और निर्मल का नाम सामने आया हैं। इसमें कृति वर्मा, रोशमी बानिक और निर्मल घर से बाहर हो सकते हैं।

वहीं सोशल मीडिया में बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट अनूप जलोटा को लेकर भी खबरें आ रहीं हैं. बताया जा रहा है कि वो बहुत जल्द घर से बेघर होने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक अनूप जलोटा का बिग बॉस घर में जाना और वहां से आना पहले से ही तय था। उनका एक लाइव कॉन्सर्ट अमेरिका के कैलिफोर्निया में 27 अक्टूबर को होने वाला हैं। बहरहाल इस खबर में कितनी सच्चाई है वो तो बिग बॉस और अनूप जलोटा ही जानते होंगे।

बताते चलें कि बिग बॉस के इस सीजन के 12वें एपिसोड में जबरदस्त हंगामा देखने को मिला। घर में विकास गुप्ता की एंट्री से घरवालों ने सबक लेते हुए अपने लिए गेम को खेलना शुरू किया। कालकोठरी के लिए घरवाले जोड़ियों में निर्मल और रोमिल और सिंगल्स में दीपिका को चुनते हैं।

इस दौरान ढ़ेर सारा हंगामा देखने को मिलता है। जहां दीपिका अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए रोने लगती हैं, वहीं इस दौरान रोमिल घर वालों को धमकी देते हुए जेल जाने के लिए मना कर देते हैं। फिलहाल बिग बॉस इन तीनों को जेल की हवा खाने के लिए जेल भेज देते हैं।

घर में दीपक ठाकुर और सौरभ पटेल रोमिल के बारें में चर्चा करते हुए नजर आते हैं। वो दोनों कहते हैं कि वक्त के हिसाब से रोमिल अपनी बात से पलट जाते हैं। फिलहाल आज ‘विकेंड का वार’ में सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते नजर आएंगे। सलमान खान के साथ तब्बू और आयुष्मान खुराना भी नजर आएंगे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply