बिग बॉस 12 फेम सुरभि राणा करेंगी एक्टर सुनील शेट्टी के साथ काम, सोशल मीडिया पर जताई अपनी खुशी

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के बाद सुरभि राणा (Surbhi Rana) जल्द ही एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के साथ काम करती हुईं नजर आ सकती हैं। जानिए कैसे सुरभि राणा ने की अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट।

  |     |     |     |   Published 
बिग बॉस 12 फेम सुरभि राणा करेंगी एक्टर सुनील शेट्टी के साथ काम, सोशल मीडिया पर जताई अपनी खुशी
सुरभि राणा करेंगी सुनील शेट्टी के साथ काम ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) की कंटेस्टेंट सुरभि राणा (Surbhi Rana) अब जल्द ही एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के साथ एक प्रोजेक्टर पर काम करती हुईं नजर आ सकती हैं। इस बात की जानकारी खुद सुरभि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस को दी है। सुरभि राणा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और सुनील शेट्टी की दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बेहद ही खूश नजर आ रही हैं।

4 जून को सुरभि राणा (Surbhi Rana Fights) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Movies) की दो तस्वीरें शेयर की है। अपने इंस्टाग्राम पर सुनील शेट्टी के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए सुरभि ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में लोगोें को बताया है। उन्होंने पोस्ट में लिखे कैप्शन के तौर पर लिखा,’ एक ऐसा प्रोजेक्ट जिसे मैंने कभी मना नहीं कर सकती।

तस्वीरों में, सुरभि राणा काफी खुश नजर आ रही हैं क्योंकि वह सुनील शेट्टी के साथ पोज दे रही है। सुरभि राणा किस प्रोजेक्ट पर काम करने वाली हैं इसमें बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसे में यह कोई फिल्म, वेब सीरीज, गाना या फिर कोई भी प्रोजेक्टर हो सकता है।

इसके अलावा  सुरभि राणा के जीवन को लेकर यदि बात की जाए तो वह हिमाचल प्रदेश के रहने वाली हैं, और पेशे से वह एक दवा वैज्ञानिक और डेंटिस्ट भी हैं। सुरभि राणा ने ‘बिग बॉस 12‘ में रोमिल की ‘जोड़ीदार’ के रूप में वाइल्ड-कार्ड एंट्री मारी थी।  शो में रहने के दौरान वह बोल्ड और स्ट्रॉन्ग लीडर के रूप में उभर कर सामने आईं। इसके बावजूद कभी-कभी उसे लोगों की नफरत का भी सामना करना पड़ता था।

यहां देखिए सुरभि राणा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply