रोहित सुचांती ने स्वीकारी सृष्टी रोडे को लेकर अपनी फीलिंग्स, बताया- पहले से ही रिलेश्नशिप को लेकर थी दुखी

बिग बॉस फेम रोहित सुचांती ने हाल ही में बताया है कि वो सृष्टि रोड़े के लिए अपने मन में फिलिंग रखते हैं। रोहित सुचांती और सृष्टि रोड़े एक दूसरे के अच्छे दोस्त तो है ही लेकिन दोनों के बीच की बढ़ती नजदीकियों ने सभी का ध्यान उनकी और खींच लिया है।

  |     |     |     |   Updated 
रोहित सुचांती ने स्वीकारी सृष्टी रोडे को लेकर अपनी फीलिंग्स, बताया- पहले से ही रिलेश्नशिप को लेकर थी दुखी
रोहित सुचांती ने बताई अपने मन की बात ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बिग बॉस फेम रोहित सुचांती ने हाल ही में बताया है कि वो सृष्टि रोड के लिए अपने मन में फिलिंग रखते हैं। रोहित सुचांती और सृष्टी रोडे एक दूसरे के अच्छे दोस्त तो है ही लेकिन दोनों के बीच की बढ़ती नजदीकियों ने सभी का ध्यान उनकी और खींच लिया है। कहा जा रहा था कि दोनों के बीच कुछ न कुछ तो जरुर पक्क रहा है। पहले तो दोनों ही स्टार्स इस बात को अपनाने से इनकार करते रहे, लेकिन अब रोहित सुंचाती ने खुद इस बात को काबूल लिया है। यहां तक की ये भी बताया कि वो सृष्टी रोडे और मनीष नागदेव के रिलेश्नशिप टूटने के पीछे नहीं है।

बिग बॉस फेम रोहित सुचांती ने हाल ही में बताया है कि वो सृष्टी रोडे के लिए अपने मन में फिलिंग रखते हैं। रोहित सुचांती और सृष्टि रोड  एक दूसरे के अच्छे दोस्त तो है ही लेकिन दोनों के बीच की बढ़ती नजदीकियों ने सभी का ध्यान उनकी और खींच लिया है। कहा जा रहा था कि दोनों के बीच कुछ न कुछ तो जरुर पक्क रहा है। पहले तो दोनों ही स्टार्स इस बात को अपनाने से इनकार करते रहे, लेकिन अब रोहित सुंचाती ने खुद इस बात को काबूल लिया है। यहां तक की ये भी बताया कि वो सृष्टी रोडे और मनीष नागदेव के रिलेश्नशिप टूटने के पीछे नहीं है।

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए रोहित सुचांती ने यह स्वीकार कि उनके अंदर सृष्टी रोडे को लेकर फिलिंग हैं। एक्टर ने इस बात को क्लियर किया कि वह सृष्टि और मनीष के ब्रेक-अप के लिए जिम्मेदार नहीं थे। रोहित ने कहा कि सृष्टि रोड के बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले भी उनके रिश्ते में कुछ मुद्दे थे। रोहित ने कहा कि सृष्टि के लिए उनकी भावनाएँ घर में साफ थीं। उन्होंने कहा, ‘जब उन्होंने मुझे शो से निकाले जाने के तुरंत बाद फोन किया, तो वह बहुत ही दुखी थीं और मैंने उन्हें एक सच्चे दोस्त के तौर पर शांत करने की कोशिश की। वह अब भी दुखी हैं और इससे उभरने की कोशिश कर रही हैं।’

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply