रोमिल चौधरी के बाद बिग बॉस 12 फेम जसलीन मथारू करेंगी टीवी पर डेब्यू, इस सीरियल में निभाएंगी दमदार किरदार

बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट के लिए 2019 बेहद ही खास है। रोमिल चौधरी (Romil Chaudhary) के बाद अब जल्द ही टीवी पर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) डेब्यू करने वाली हैं। जानिए किस सीरियल में एक्ट्रेस आएंगी नजर और किस तरह का होगा उनका किरदार।

  |     |     |     |   Updated 
रोमिल चौधरी के बाद बिग बॉस 12 फेम जसलीन मथारू करेंगी टीवी पर डेब्यू, इस सीरियल में निभाएंगी दमदार किरदार
विश सीरियल में नजर आएंगी जसलीन मथारू (फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के सभी कंटेस्टेंट के लिए साल 2019 काफी बेहतरीन साबित हो रहा है। रोमिल चौधरी (Romil Chaudhary) के बाद अब जो कंटेस्टेंट टीवी पर डेब्यू करने के लिए तैयार है वो है जसलीन मथारू (Jasleen Matharu)। जी हां, जसलीन जल्द ही कलर्स टीवी के सीरियल विश (Vish) में नजर आने वाली हैं, जिसमें इस वक्त एक्ट्रेस देबिना बनर्जी लीड रोल में एक वैश्याकन के किरदार में दिखाई दे रही हैं। जसलीन मथारू ने खुद इस बात को कंफर्म किया है।

हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक जसलीन मथारू (Jasleen Matharu Vish) ‘विश’ सीरियल में एक ‘जलपरी’ की भूमिका निभाती नजर आएंगी। जसलीन मथारू ने इंडिया फोरम को बताया,’ हां, मैं (विश) सीरियल कर रही हूं और जल्द ही इसके लिए शूटिंग शुरू करूंगी। हालांकि मैं अभी अपने कैरेक्टर के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकती हूं, मैं केवल यह कह सकती हूं कि मेरा बहुत ही खास और दिलचस्प कैरेक्टर है।

जसलीन मथारू के साथ-साथ इन कंटेस्टेंट ने भी किया डेब्यू

बाकी बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट की बात करें तो रोमिल चौधरी ने स्टार प्लस के साथ ‘कहानी हम तुम’ और रोशमी बानिक ने ज़ी 5 की वेब सीरीज ‘इश्क आज कल’ संग डेब्यू किया है। जबकि, ‘खान’ बहनों सबा और सोमी के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है।  बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा के साथ आने पर जसलीन मथारू ने सुर्खियां बंटोरी थी। इसके साथ ही कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा के साथ भी उनका नाम जोड़ा गया था। हालांकि दोनों ने इन खबरों को गलत बताया। इसके साथ ही जसलीन  आए दिन अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। वहीं, अब जसलीन मथारू विश सीरियल के अंदर जलपरी के किरदार में कैसी नजर आएंगी वो तो बाद में ही पता चलेगा।

बिग बॉस फेम जसलीन मथारू का बिकिनी में दिखा बोल्ड लुक, तस्वीरों में देखिए पूल किनारे एक्ट्रेस का पंजाबी स्वैग

यहां देखिए जसलीन मथारू से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply