दीपक ठाकुर ने मिमिक्री कर उड़ाया हिना खान का मजाक, बोला नौटंकीबाज

दीपक ठाकुर हिना खान के रोने की एक्टिंग करते हुए भी नजर आते हैं...

इन दिनों टीवी का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस की चारों तरफ चर्चा चल रही है। जसलीन और अनूप जलोटा से लेकर घर का हर सदस्य सुर्खियों में छाया हुआ है। घर के बदलते तेवर में एक रूप दीपक ठाकुर का देखने को मिला। जहां उनकी खान सिस्टर्स से लड़ाई हो गई। वहीं वो श्रीसंत से घरवालों की बुराई करते भी नजर आए।

इतना ही नहीं बिग बॉस सीजन 11 की रनरअप रही हिना खान की भी उन्होंने मिमिक्री की। दीपक पिछले सीजन के टास्क की बात करते हुए कहते हैं कि कैसे टास्क के दौरान हिना खान का फेवरेट टॉय खराब हो गया था। हिना खान ने उस बात का कितना बखेड़ा खड़ा कर दिया था। इसके चलते ही वो हिना खान के रोने की एक्टिंग करते हुए भी नजर आते हैं। बताते चले कि इन दिनों दीपक ठाकुर का घर में रवैया थोड़ा बदला-बदला नजर आ रहा है। सबको हंसाने वाले दीपक इस बार घर वालों की नजरों में चढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। दीपक की मिमिक्री देखकर आपको यकीनन हंसी आ जाएगी।

मिमिक्री करते दीपक ठाकुर का वीडियो…

सोमी से दीपक का झगड़ा
दीपक सो रहे होते हैं। इस दौरान सोमी दीपक के कान में कुछ कहकर उन्हें जगाती हैं। सोमी की इस हरकत से दीपक को गुस्सा आ जाता है। ऐसे में दीपक सोमी के कपड़े खींच देते हैं। जो सोमी को बिलकुल अच्छा नहीं लगता है। इसको लेकर खान बहनों से दीपक की लड़ाई हो जाती है। खान बहनें कहती हैं कि दीपक ने सोमी के साथ बद्तमीजी की है। इस बात को दीपक मानने से इंकार कर देते हैं।

दीपक की क्लास लगाते सलमान खान…

हैरान-परेशान दीपक
सोमी से हुए झगड़े को लेकर दीपक गुस्से में लाल नजर आते हैं। इस दौरान वो कहते हैं कि खुद को साबित करने के लिए अब बोलना ही पड़ेगा। दीपक को उर्वशी समझाती हैं कि वो शांत रहें, तो दीपक उनसे झल्लाकर कहते हैं कि हम तुम्हारे हिसाब से नहीं खेलेंगे, हम वहीं करेंगे जो ठीक लगेगा। वेल इस बार वीकेंड के वार में दीपक ठाकुर की सलमान क्लास लगाते हैं या नहीं। ये तो एपिसोड देखकर ही पता चलेगा।

Leave a Reply