जलोटा-जसलीन के ब्रेकअप से पापा केसर मथारू हुए खुश, जाना चाहते हैं Bigg Boss House

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के ब्रेकअप की खबर सुनकर केसर मथारू ने दिया ये रिएक्शन...

  |     |     |     |   Updated 
जलोटा-जसलीन के ब्रेकअप से पापा केसर मथारू हुए खुश, जाना चाहते हैं Bigg Boss House

बिग बॉस 12 की सबसे विचित्र और चर्चित जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की रिलेशनशिप बिग बॉस के घर में टूटती हुई दिखी। एक टास्क के दौरान अनूप जलोटा ने जसलीन के साथ अपने सारे रिश्ते खत्म कर दिए। उनके इस ब्रेकअप की खबर से जसलीन के पापा केसर मथारू बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं। अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के ब्रेकअप की खबर सुनकर केसर मथारू ने बिग बॉस के घर के अंदर जाने की इच्छा जताई। शो के प्रोड्यूसर से घर के अंदर जाने की उन्होंने मांग की थी, जोकि पूरी नहीं हुई।

जानकारी के मुताबिक जसलीन के पिता केसर मथारू बिग बॉस के घर में जाकर जसलीन को समझाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है जैसे जसलीन और अनूप जलोटा का रिश्ता स्क्रिप्टेड है। ये रिश्ता सिर्फ बिग बॉस के घर के अंदर जाने के लिए ही बनाया गया है। केसर के लाख कोशिशों के बाद भी उन्हें बिग बॉस के घर में जाने की अनुमति नहीं मिली।

बताते चले कि बिग बॉस ने घरवालों को ऐसा टास्क दिया था जिसमें जोड़ियों की असलियत देखने ही लायक थी। घरवालों को एक टास्क दिया गया। जिसमें जोड़ी का एक सदस्य गार्डन एरिया में बने किडनैपिंग के अड्डे में बंधा हुआ है। इस दौरान एक सिंगल कंटेस्टेंट का कैडनप किए गए सदस्य का किडनैपर बनाया गया है।

देखिए जसलीन का सेक्सी अवतार…

View this post on Instagram

Jalpari❤ #bigboss12

A post shared by Jasleen Matharu🎤🎸🎵 (@jasleenmatharu) on

किडनैपर को काम दिया गया है कि वो जोड़ी के दूसरे सदस्य से किडनैपिंग के बदले में उसके किसी सामान की कुर्बानी की मांग करेगा। यदि किडनैपर की मांग पूरी हो जायेगी तो वो खुद नॉमिनेट हो जाएगा। ऐसे में उसे पूरी कोशिश करनी होगी कि उसकी मांग पूरी ना हो।

सबसे पहले अनूप जलोटा को किडनैप किया गया और दीपिका ककर को उनका किडनैपर बनने का मौका मिला। दीपिका ककर ने जसलीन से उनके सारे कपडे और मेकअप को तहस-नहस करने और कंधे तक के बाल काटने की बात कही। जिसके बाद जसलीन दीपिका से कहती है कि अगर वो अपने कपड़े और सबकुछ दान दे देंगी तो उनके पास कुछ भी नहीं बचेगा। एक कलाकार होने के नाते आपको यह बात समझनी चाहिए लेकिन दीपिका इस बात को नहीं समझती क्योंकि अगर वो अपनी मांग काम रखेंगी तो वो खुद को नॉमिनेट कर लेंगी।

जसलीन ये टास्क पूरा नहीं कर पाती और वो खुद के साथ अनूप जी को नॉमिनेट कर देती है। ऐसे में अनूप जी कहते हुए नजर आते हैं कि एक कपड़े के लिए जसलीन ने मुझे नॉमिनेट कर दिया?

देखिए वीडियो…

यही नहीं बल्कि अनूप जलोटा जसलीन से इतना नराज होते हैं कि सभी घरवालों के सामने इस बात का एलान करते हैं कि जसलीन ने अपना टास्क पूरा नहीं किया इस वजह से वो बहुत ही दुखी हुए है यही नहीं बल्कि वो अब इस खेल में जसलीन के साथ अपनी जोड़ी तोड़ते है और अकेले ही ये खेल खेलने वाले है। अनूप जलोटा कहते है कि वो इस बात को लेकर बहुत ही गंभीर हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply