माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा को बर्थडे विश करते हुए कहा ‘बिल्ले’, देखिये मज़ेदार पोस्ट!

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम महिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के बीच की केमिस्ट्री किसी से छुपी नहीं है, ऐसे में पारस के जन्मदिन पर माहिरा ने उन्हें किया है एक ख़ास अंदाज़ में विश, पढ़िए पूरी रिपोर्ट!

  |     |     |     |   Published 
माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा को बर्थडे विश करते हुए कहा ‘बिल्ले’, देखिये मज़ेदार पोस्ट!

अगर रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक के बाद एक जोड़ी बन रही है, जो अपने कद काठी बना रही है, तो वह है हीरा उर्फ ​​पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा। दोनों पहले ही दो म्यूजिक वीडियो रिलीज कर चुके हैं, जिसे बहुत प्यार मिला है। आज, पारस अपना जन्मदिन मना रहे हैं, माहिरा ने उनके लिए सबसे प्यारा जन्मदिन चाहा, जिसमें उन्होंने पारस का एक निकनेम सबके सामने लाया है। ‘बिल्ले’, हाँ यही वह नाम है जो महिरा ने पारस को विश करते हुए इस्तेमाल किया है।

पारस ने खुशी से प्रतिक्रिया व्यक्त की और खुलासा किया कि वह “बहुत जल्दी उनसे मिलेंगे” अब तक, हमें यकीन है कि दोनों मिल चुके होंगे और पारस का जन्मदिन भी खूब धमाल करते हुए मनाया होगा। खैर, यह जोड़ी अपने प्रशंसक के दिल को हमेशा ख़ुश करती है और लोग इन्हें बहुत पसंद भी करते हैं। इस बीच, माहिरा और पारस दोनों ने यह सुनिश्चित किया है कि वे अपने रिश्ते को व्यवस्थित रूप से आगे बढ़ने देना चाहते हैं और कुछ भी होने से पहले वे “दोस्त” हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया के एक पोस्ट में माहिरा और पारस दोनों ने अपने तीसरे प्रोजेक्ट के बारे में भी हिंट दिया है। बीबी 13 के ठीक बाद, दोनों ने अपने पहले गाने ‘बारिश’ में एक साथ अभिनय किया और जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, पारस और माहिरा का दूसरा गाना ‘हैशटैग लव सोनिया’ रिलीज हुआ। उनके दूसरे गाने के बारे में जो घर पर शूट किया गया था, इस बारे में पारस ने हमें बताया गया कि, “यह गाना लॉकडाउन पर है और मुझे यकीन है कि लोग इससे पूरी तरह से जुड़ेंगे। यह मूल रूप से उस स्थिति का वर्णन कर रहा है जो हम सभी पिछले तीन महीनों में कर रहे हैं।”

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply