चुनाव आयोग के घेरे में आने के बाद भाबी जी घर पर हैं की टीम ने उठाया ये सख्त कदम, एक्टर्स को दिए गए ये निर्देश

भाबी जी घर पर हैं शो के निर्माताओ ने मीडिया के सवालों और आगे की गड़बड़ी से बचने के लिए शो के सेट पर मीडिया को आने की अनुमति नहीं देने का फैसला किया है।

  |     |     |     |   Updated 
चुनाव आयोग के घेरे में आने के बाद भाबी जी घर पर हैं की टीम ने उठाया ये सख्त कदम, एक्टर्स को दिए गए ये निर्देश
भाबीजी घर पर है के सेट पर मीडिया की एंट्री पर रोक ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

चुनाव आयोग के निशाने पर आने के बाद भाबी जी घर हैं की टीम ने शो के सेट पर मीडिया के एंट्री करने पर रोक लगा दी है। भाबी जी घर पर है इस वक्त टीवी पर दिखाए जाने वाले कई कॉमेडी शोज में से एक है। खुद को बीजेपी सरकार के प्रचार से जुड़े विवादों में घिरता हुआ देखा शो के निर्माताओ ने मीडिया के सवालों और आगे की गड़बड़ी से बचने के लिए शो के सेट पर मीडिया को आने की अनुमति नहीं देने का फैसला किया है।

दरअसल स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम को सूत्रों ने यह जानकारी दी है कि उन्हें सख्त निर्देश दिए गए हैं कि वो सेट पर किसी भी पब्लिक्शन को आने की अनुमति ना दें। साथ ही, शो के कलाकारों को इस मामले पर कुछ भी बोलने से मना किया गया है। ऐसे में आगे क्या होगा वो देखने वाली बात है। वहीं, आपको बताते चलें कि सभी के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले शो भाबी जी घर पर है को चुनाव आयोग की और से आचार संहिता नियम के तहत चुनाव से पहले मोदी सरकार के गुणगान करने की वजह से नोटिस भेजा गया था।

ऐसा करने के पीछे की वजह ये रही कि आचार संहिता की नियम के मुताबिक चुनाव से पहले इस तरह का प्रचार किसी भी शो में नहीं किया जा सकता है। इसी के चलते इस शो से जुड़े हर एक व्यक्ति को इसका खामियाजा भुगतना पड़ गया है। इसके साथ ही जब इस बारे में शो के राइटर रघुवीर शेखावत से पूछा गया था तो उन्होंने  कहा था कि प्रोडक्शन हाउस ने इस नोटिस को संज्ञान में लिया है और जल्द ही इसका जवाब वो देंगे।

‘भाबीजी घर पर हैं’ के सितारों ने बताया कि क्यों चलता है उनका शो, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply