Beyhadh 2: माया और रूद्र का महामिलन, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, देखें video

बेहद 2 (Beyhadh 2) की पसंदीदा जोड़ी जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) और शिविन नारंग (Shivin Narang) का एक रोमांटिक सोशल वीडियो पर ग़दर मचा रहा है। दरअसल यह वीडियो बेहद 2 के एक सीन का है जहां जेनिफर उर्फ़ माया (Maya) शिविन उर्फ़ रूद्र (Rudra) को अपने प्यार के...

  |     |     |     |   Published 
Beyhadh 2: माया और रूद्र का महामिलन, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, देखें video

बेहद 2 (Beyhadh 2) की पसंदीदा जोड़ी जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) और शिविन नारंग (Shivin Narang) का एक रोमांटिक सोशल वीडियो पर ग़दर मचा रहा है। दरअसल यह वीडियो बेहद 2 के एक सीन का है जहां जेनिफर उर्फ़ माया (Maya) शिविन उर्फ़ रूद्र (Rudra) को अपने प्यार के झांसे में फ़साने की कोशिश करती है। इस थ्रोबैक वीडियो में माया और रूद्र की हॉट केमिस्ट्री धूम मचा रही है।

माया और रूद्र की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में माया आमिर खान और करीना कपूर की स्टारर फिल्म ‘तलाश’ का एक गाना ‘मुश्कान झूठी है’ पर डांस कर रही है। माया और रूद्र इस वीडियो में रोमांस करते नजर आ रहे है। माया इस गाने में ब्लैक ड्रेस पहना है और वह बहुत खूबसूरत दिख रही है। वहां रूद्र व्हाइट ट्रॉउज़र और शर्ट में हैंडसम दिख रहे है।

यहां देखिये माया और रूद्र के सेंसुअल डांस वीडियो-

इस गाने में हॉट डांस मूव्स हैं, म्यूजिक, शराब और प्यार है। रूद्र भी माया के इस मायाजाल में फंसते नज़र आ रहा है। माया रूद्र के आस-पास सेंसुअल डांस करती नजर आ रही है। माया रूद्र के नजदीक आने की कोशिश कर रही है लेकिन वह उससे दूर हो रहा है। यकीनन बेहद 2 के फैंस का ये वीडियो काफी पसंद आया होगा।

बेहद 2 शो की बात करे तो यह शो ऑफ़ एयर हो गया है। इस बात से शो के फैंस भी बहुत नाराज हुए थे।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply