BB16: निमृत कौर को बॉडी शेम कर बुरे फंसे वीजे एंडी, एक्ट्रेस की मां ने कहा- ‘सिख कम्युनिटी का उड़ाया मजाक’

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में कई बार ऐसा हुआ है कि निम्रत कौर आहलुवालि को रोते हुए देखा गया है. जिसके बाद वीजे एंडी ने अपने कई वीडियोज में एक्ट्रेस को रोती सरदारनी और भालू तक कहा है. जिसके बाद अब एंडी पर निम्रत कौर की मां इंद्रप्रीत का गुस्सा फूटा है.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: निमृत कौर को बॉडी शेम कर बुरे फंसे वीजे एंडी, एक्ट्रेस की मां ने कहा- ‘सिख कम्युनिटी का उड़ाया मजाक’
Bigg Boss 16

TV News: टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 अपनी शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है. बिग बॉस के इस सीजन में कंटेस्टेंट के साथ उनके घरवाले भी चर्चा में बने हुए हैं. कंटेस्टेंट के बीच के झगड़े इतने बड़ गए थे कि उनके घर तक जा पहुंचे थे. वहीं अब शालीन भनोट, सुम्बुल तौकीर और टीना दत्ता के बाद निमृत कौर आहलुवालिया की मम्मी इंद्रप्रीत कौर भी इसमें शामिल हो चुकी हैं. लेकिन एक्ट्रेस की मम्मी ने घर के किसी सदस्य को नहीं बल्कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट वीजे एंडी को फटकार लगाई है. वीजे एंडी ने निमृत कौर को बॉडी शेम किया था और उन्हें रोती सरदारनी भी कहा था.

निम्रत कौर की मां इंद्रप्रीत कौर ने लगाई वीजे एंडी को फटकार

दरअसल, बिग बॉस 16 में कई बार ऐसा हुआ है कि निमृत कौर आहलुवालि को रोते हुए देखा गया है. जिसके बाद वीजे एंडी ने अपने कई वीडियोज में एक्ट्रेस को रोती सरदारनी और भालू तक कहा है. जिसके बाद अब एंडी पर निमृत कौर की मां इंद्रप्रीत का गुस्सा फूटा है. एक्ट्रेस की मां इंद्रप्रीत कौर ने एंडी की क्लास लगाई है. उन्होंने कहा कि ‘एंडी सिख कम्यूनिटी को टार्गेट कर सरदारनी शब्द का मजाक बना रहे हैं. वो हर साल ऐसा ही करते हैं. जबकि वो खुद भी शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं.’ यह भी पढ़ें: Avatar 2: ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के मेकर्स को लगा बड़ा झटका, इन वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

बताया कर रहे हैं सिख कम्यूनिटी को टार्गेट

निमृत कौर की मां इंद्रप्रीत ने आगे कहा- ‘मुझे लगता था कि वो एक प्रोग्रेसिव सोच रखते हैं. जो बॉडी शेमिंग, या इंनसेंसिटिव तरीके से किसी को ट्रोल नहीं कर सकते. लेकिन जो वो अब कर रहे है वो कोई मजाक नहीं है. जो वो कॉमेडी के नाम पर कर रहे हैं वो बहुत नीच हरकत है. वो किसी को बॉडी शेमिंग कर रहे हैं और किसी के करियर चॉइस पर कमेंट कर रहे हैं और वो जिस तरह से सरदारनी वर्ड को मॉक कर रहे हैं. इससे वो सिख कम्यूनिटी को टार्गेट कर रहे हैं.’ यह भी पढ़ें: Riteish Deshmukh Birthday: जब जैकलीन फर्नांडीस संग जुड़ा था रितेश देशमुख का नाम, इस वजह से आई थी दूरियां

निम्रत कौर की मां ने एंडी की हरकतो को बताया घटिया

निमृत कौर की मां ने एंडी को फटकार लगाते हुए कहा ‘एंडी जैसे इंसान जो इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर है उन्हें अपनी सीमाएं पता होनी चाहिए और फेम पाने के लिए ऐसा घटिया काम नहीं करना चाहिए. अगर वो निमृत को बॉडी शेमिंग कर और शो को नीचा दिखाकर कुछ पैसे कमा सकते है तो ऐसा नहीं है. अगर आप किसी पर उंगलियां उठायेंगे, तो बाकी चार उंगलियां आपकी तरफ भी उठेंगी. इसलिए एंडी जो भी कर रहे है वो घटिया हरकत है. मुझे उम्मीद है कि वो समझ जाये.’ बता दे सिर्फ निमृत कौर  की मां इंद्रप्रीत को ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स को भी यही लगता है. जिसकी वजह से कई लोगों ने एंडी के वीडियो पर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया है.

यह भी पढ़ें: Pathan: ‘बेशर्म रंग’ विवाद पर स्वरा भास्कर ने बीजेपी नेताओं को लगाई फटकार, कहा- बिकिनी लुक देखने से फुरसत..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply