Arshi Khan क्या करेंगी अपना स्वयंवर? Mika Singh के स्वयंवर पर किया यह कमेंट!

मीका सिंह (Mika Singh) के स्वयंवर के प्रोमो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं।पहले ऐसी अफवाहें थीं कि अभिनेत्री अर्शी खान (Arshi Khan) भी 'तेरे सजना' नाम से टीवी पर अपना स्वयंवर शो कर रही हैं!

  |     |     |     |   Updated 
Arshi Khan क्या करेंगी अपना स्वयंवर? Mika Singh के स्वयंवर पर किया यह कमेंट!

मीका सिंह (Mika Singh) के स्वयंवर के प्रोमो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। गायक सुपरस्टार ‘मीका दी वोहटी’ (Mika Di Vohti) नामक रियलिटी शो के रूप में अपना स्वयंवर करेंगे। पहले ऐसी अफवाहें थीं कि अभिनेत्री अर्शी खान(Arshi Khan) भी ‘तेरे सजना’ नाम से टीवी पर अपना स्वयंवर शो कर रही हैं, लेकिन इस शो को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है।

अर्शी ने द टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में कहा, “मुझे खुशी है कि आखिरकार स्वयंवर शो हो रहा है। मुझे इस बात की भी खुशी है कि बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ गायकों में से एक को अपनी दुल्हन मिल जाएगी। मैं अगले साल इंतजार करूंगी। मैं किसी रिश्ते में रहने या शादी करने की जल्दी में नहीं हूं। मेरी टीम निर्माताओं के साथ बातचीत हो रही थी लेकिन मैं फिलहाल इसके लिए समय नहीं निकाल सकुंगी।”

अर्शी खान बिग बॉस 13 में आने के बाद लोकप्रिय हो गईं। वह अब अभिनय पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं और उनके पास कुछ प्रोजेक्ट हैं। उन्होंने कहा, “मेरा पूरा ध्यान अब अभिनय पर है। मुझे अपनी डिजिटल सीरीज़ के लिए बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। और मैं पंजाबी और हरियाणवी गीतों में भी अभिनय कर रही हूं। मैं इसका आनंद ले रही हूं। इस तरह मुझे एहसास हुआ कि यह एक शो में आने का सही समय नहीं है और अभी एक जीवनसाथी खोजना ज़रूरी नहीं है।”

अर्शी ने इश्क में मरजावां, विष जैसे टेलीविजन फिक्शन शो में अभिनय किया है। वह द ग्रेट खली से कुश्ती भी सीख रही हैं। उन्होंने कहा कि वह और खली के बीच बहुत अच्छा रिश्ता है। उन्होंने कहा कि उन्हें कुश्ती सीखने में मजा आ रहा है और लोग मुझे बहुत जल्द खेलों में भी देखेंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply