‘माय नेम इज लखन’ शो में पति परमीत सेठी के साथ नजर आएंगी अर्चना पूरन सिंह, अपने किरदार को लेकर खोले राज

अपने पति के साथ रिश्ते को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि एक साथ शूट करने की वजह से अब दोनों के बीच कम लड़ाई होती है। इससे हमारा रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
‘माय नेम इज लखन’ शो में पति परमीत सेठी के साथ नजर आएंगी अर्चना पूरन सिंह, अपने किरदार को लेकर खोले राज
अर्चना पूरन सिंह के साथ परमीत सेठी

मिस ब्रिगेंजा के किरदार से फेमस हुई अर्चना पूरन सिंह इन दिनों बॉलीवुड और टीवी की दुनिया से दूर हैं, लेकिन वो जल्द ही एक नए शो में नजर आने वाली हैं। इस नई जर्नी में उनका साथ उनके पति परमीत सेठी देते हुए नजर आएंगे। इतना ही नहीं पति के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी उन्होंने कई बातें खुलकर रखीं। यहां तक कि उन्होंने फिल्मों में एक्टिंग करना क्यों बंद कर दिया इसकी भी वजह बताई।

एक इंटरव्यू में अर्चना पूरन सिंह ने कहा, ‘कभी-कभी मुझे लगता है कि एक कलाकार होने के नाते मैं इंडस्ट्री में अधिक काम कर सकती थी। मेरे करियर में मुझे ज्यादातर कॉमिक किरदार ही मिले हैं … मुझे अलग-अलग किरदार करने का ज्यादा मौका नहीं मिला। मुझे लगता है कि एक वर्सेटाइल एक्ट्रेस होना बहुत जरूरी है। मुझे विश्वास है कि मेरे अंदर वह क्षमता है। भगवान ने मुझे जो कुछ भी दिया मैं उससे खुश हूं। मुझे तो ये भी कभी नहीं लगता था कि मैं इतना लंबा सफर भी तय कर पाऊंगी। मैं आज जहां कहीं भी हूं भगवान की कृपा और अपने फैंस के प्यार की वजह से हूं। ऐसे में उनका धन्यवाद कहना चाहूंगी।’

अर्चना पूरन सिंह ने कहा, ‘ कई एक्टर्स को उनके द्वारा निभाए गए किरदार के अनुसार बांटा जाता है। मैं अपनी कॉमेडी के लिए भी जानी जाती हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे इसके बारे में बुरा महसूस करना चाहिए। मुझे इस पर गर्व है। कई लोगों ने मुझसे कहा है कि यदि आपको कैटेगराइज़ किया जाता है, तो कैसा लगता है। ऐसे में इस बात को लेकर खुश रहना चाहिए कि आपको उस खास काम के लिए जाना जाता है।

वह शो में अपने पति परमीत सेठी और एक्टर श्रेयस तलपड़े के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुईं नजर आएंगी। ‘माय नेम इज लखन’ शो में अर्चना पूरन सिंह श्रेयस तलपड़े की मां का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। अर्चना पूरन सिंह ने कहा, ‘मैंने कभी टीवी पर किसी की मां का किरदार नहीं निभाया है। यह मेरा पहला अनुभव होगा और मैं बहुत पोजिटिविटी के साथ इसका इंतजार कर रही हूं। कई छोटी-छोटी लड़कियों को मां का किरदार निभाने के लिए मिल जाता है, ऐसे में दादी का किरदार निभाने की उम्र में मुझे मां का किरदार दिया जा रहा है और वो भी श्रेयस तलपड़े का। इससे बेहतर बात क्या हो सकती है।’

अपने पति के साथ रिश्ते को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि एक साथ शूट करने की वजह से अब दोनों के बीच कम लड़ाई होती है। इससे हमारा रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हो रहा है। एक साथ काम करने में सबसे अच्छी बात ये है कि पैसा एक ही घर में आएगा।

यहां देखिए अर्चना पूरन सिंह की तस्वीरें…

View this post on Instagram

When Aaryamann ka pappa met Aaryamann ki Amma! 😉 Around 20 years ago when Bobby and wife were expecting their first baby, he loved the name I had chosen for my older son Aaryamann and asked me ki tune kaise naam chuna apne bete ka? So I gave him Menaka Gandhi's book of Baby Names to choose from. And guess which name he also chose from the 10 thousand names in that book ? 😁 Yes! So now Bobby's son is ALSO called Aaryaman !!! Aur woh din aur aaj ka din, @iambobbydeol always meets me and shouts: 'Aaryamann ki amma'!! And I reply "Aryaman ke Pappa"!!! So last night at Ramesh Taurani's birthday party (Happy Birthday Rameshji!🤗) I met 'Aryaman ke Papa' and we finally took a selfie. Which by the way HE took… And so expertly! Also By the way, Bobby is one of the genuinely SWEETEST hunks in our industry.😍 #adorable #bollywoodhunk #bollywoodtadka #aboutlastnight #partytimes #bollywooddiaries #adorablebuddies #celebratingwithfriends❤️ #bollywoodbash

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on

अपने दोस्त के साथ अनूपम खेर

यहां देखिए टीवी से जुड़े खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Anonymous

    19

Leave a Reply