Anupamaa अभिनेत्री Aneri Vajani ने कहा शो को Bye!

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा टेलीविजन पर टॉप रेटेड शो में से एक रही है। मालविका का किरदार निभाने वाली अनेरी वजानी (Aneri Vajani) को भी शो में अपने सहायक किरदार और अभिनय के लिए काफी सराहना मिली है। लेकिन अब अनेरी इस डेली सोप का हिस्सा नहीं हैं।

  |     |     |     |   Published 
Anupamaa अभिनेत्री Aneri Vajani ने कहा शो को Bye!

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा टेलीविजन पर टॉप रेटेड शो में से एक रही है। मालविका का किरदार निभाने वाली अनेरी वजानी (Aneri Vajani) को भी शो में अपने सहायक किरदार और अभिनय के लिए काफी सराहना मिली है। लेकिन अब अनेरी इस डेली सोप का हिस्सा नहीं हैं। अभिनेत्री ने अपना आखिरी एपिसोड 10 दिन पहले शूट किया था और अपने किरदार में लौटने की उनकी कोई योजना नहीं है।

जैसा कि ईटाइम्स में बताया गया है, अनेरी ने डेली सोप को अंतिम अलविदा कह दिया है। मालविका के रूप में अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, अनेरी ने साझा किया कि जब शो के निर्माता राजन शाही ने मुक्कू के चरित्र को सुनाया, तो उन्हें एहसास हुआ कि वह एक अभिनेता के रूप में बहुत कुछ तलाश सकती हैं। अभिनेत्री ने आगे कहा कि मालविका के चरित्र ने घरेलू हिंसा के बुरे पक्ष को उजागर किया जो शो के लिए और यहां तक ​​कि एक अभिनेता के रूप में उनके लिए गेम-चेंजर था।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि मालविका का किरदार कुछ समय के लिए शो से गायब हो गया था और अनुपमा और अनुज की शादी के जश्न के दौरान उसे वापस लाया गया था। इस पर कमेंट करते हुए अनेरी कहती हैं कि शॉर्ट ब्रेक के बाद जब प्रोड्यूसर ने उनसे पूछा कि क्या वो वापस आना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस किरदार के लिए वापस आना होगा। वह यह भी कहती हैं, “पर अब खतम हो गया है और शो में वापस आने की कोई गुंजाइश नहीं है (मुस्कान)। मैं अनुपमा और अनुज की शादी से पहले की रस्मों का हिस्सा रही हूं। मैंने सारी रस्म निभा ली बस शादी में नहीं रहूंगी। मैं केप टाउन से शादी का लुत्फ उठाऊंगा।’

केप टाउन की बात करें तो, अनेरी अपने भीतर के ‘खिलाड़ी’ को चुनौती देने के लिए पूरी तरह तैयार है और जल्द ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई देगी। यह स्टंट-आधारित शो अनेरी का पहला रियलिटी शो होगा और अपने प्रशंसकों के साथ अपने उत्साह को साझा करेगा। अनेरी ने कहा कि वह कभी भी साहसी व्यक्ति नहीं रही हैं। वह आगे कहती हैं, “शुरू में, मुझे संदेह था कि क्या मैं इसे कर पाऊंगी, लेकिन एक बार जब मैंने अपना मन बना लिया, तो मैंने इसमें अपना दिल और आत्मा लगा दी।” रियलिटी शो में आने वाली चुनौतियों के लिए खुद को तैयार करने के लिए अभिनेत्री जिम भी जा रही है।

अनेरी ने अपनी भविष्य की परियोजनाओं में केवल मुख्य किरदार निभाने की इच्छा व्यक्त की। उसने विस्तार से बताया कि उसे मुक्कू जैसे मजबूत किरदार निभाना पसंद था, लेकिन अब वह केवल मुख्य भूमिकाएँ निभाने पर ध्यान केंद्रित करेगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply