विवेक दाहिया ‘कयामत की रात’ के बाद ‘नागिन 4’ में आ सकते हैं नजर, कुछ ऐसी तैयारी में जुटे हैं मेकर्स

कयामत की रात ( Qayamat Ki Raat) सीरियल के बाद एक्टर विवेक दाहिया (Vivek Dahiya) नागिन 4 (Naagin 4) में नजर आ सकते हैं। इसको लेकर मेकर्स तैयारी कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
विवेक दाहिया ‘कयामत की रात’ के बाद ‘नागिन 4’ में आ सकते हैं नजर, कुछ ऐसी तैयारी में जुटे हैं मेकर्स
नागिन 4 में नजर आ सकते हैं विवेक दाहिया (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्टर विवेक दाहिया (Vivek Dahiya) जिन्हें आखिरी बार सीरियल कयामत की रात (Qayamat Ki Raat) में देखा गया था। वह अब नागिन 4 (Naagin 4) का हिस्सा बनते हुए नजर आ सकते हैं। दरअसल नागिन सीरियल के निर्माता, जोकि पहले से ही शो के लिए चौथे सीजन की स्क्रिप्ट तैयार करने में बिजी हैं, वह विवेक को लीड मेल एक्टर के तौर पर लाने का विचार बना रहे हैं।

एक सोर्स के मुताबिक निर्माता कई नामों को नागिन 4 (Naagin 4 Hina Khan) सीरियल का हिस्सा बनाने पर विचार कर रहे हैं। यह देखते हुए कि विवेक पहले भी बालाजी के कई शोज का हिस्सा रह चुके हैं, निर्माता उन्हें लीड रोल के लिए कास्ट करना चाहते हैं, लेकिन फिलहाल सब कुछ अभी बहुत शुरुआती स्तर पर है, लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि एक्टर के सीरियल का हिस्सा बनने के चांस थोड़े ज्यादा हैं।

हालांकि, जब इस बारे में विवेक दाहिया से संपर्क किया गया, तो उन्होंने कहा कि उनसे अभी तक इसको लेकर संपर्क नहीं किया गया है। इस बीच ऐसी खबर भी सामने आई थी किहिना खान एकता कपूर के सीरियल की अगली नागिन हो सकती हैं। हालांकि, जब एक हिना खान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस सवाल का जवाब सिर्फ एकता कपूर ही दे सकती हैं। वैसे यदि ये दोनों स्टार्स एक साथ नागिन 4 के लिए आते हैं तो लोगों के बीच इस सीरियल को देखने के लिए एक्साइटमेंट और बढ़ जाएगी।

वहीं, नागिन 3 सीरियल की बात करें तो वह हमेशा से ही टीवी टीआरपी में अपनी जगह बनाए रखता था। यहां तक की जब सीरियल खत्म हो गया था तब भी वह टीवी टीआरपी में अपनी अच्छी पोजीशन बनाए हुए था।

यहां देखिए विवेक दाहिया से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply