करण जौहर के शो में जल्द नजर आएंगे अभिषेक बच्चन-श्वेता नंदा, खोलेंगे फैमिली से जुड़े कई राज!

एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता नंदा के साथ कॉफी का मजा लेते हुए कई बात बताएंगे...

  |     |     |     |   Updated 
करण जौहर के शो में जल्द नजर आएंगे अभिषेक बच्चन-श्वेता नंदा, खोलेंगे फैमिली से जुड़े कई राज!

बॉलीवुड के डायरेक्टर करण जौहर के शो कॉफी विद करण में इस बार जबरदस्त धमाल होने वाला है। करण जौहर के शो में बी टाउन के सबसे फेमस भाई – बहन की जोड़ी आने वाली है। एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता नंदा के साथ कॉफी का मजा लेते हुए करण जौहर के शो में नजर आएंगे। यहां तक की दोनों अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ राज भी सबके सामने खोलेंगे। शो में अभिषेक और श्वेता के आने की जानकारी करण जौहर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी, अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा की तस्वारी शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने बचपन के दोस्तों के साथ शो में नजर आने की जानकारी सभी को दी हैं। करण जौहर ने फोटो शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा को अद्भूत भाई-बहन बताया है।

ऐसा पहली बार नहीं होगा जब दोनों भाई-बहन किसी शो में जाकर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताने वाले हैं। लेकिन करण जौहर के साथ अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा क्या धमाल मचाते हैं वो तो आपको शो देखने के बाद ही पता लगेगा। शो को लेकर ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस शो के आने वाला ये एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है।

देखें करण जौहर का पोस्ट…

आने वाले एपिसोड में होगा धमाल…

वहीं, इसके साथ ही कॉफी विद करण के आने वाले एपिसोड में पिता- बेटी की जोड़ी नजर आएगी। यानी बॉलीवुड के एक्टर सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ करण जौहर के शो में मस्ती करते दिखेंगे।

शो का ये एपिसोड कितना मजेदार होने वाला है इस बात का अंदाज आप एपिसोड के प्रोमो को देखकर ही लगा सकते हैं। जिसमें सैफ अली खान अपनी पत्नी करनी कपूर खान को लेकर कई बड़े खुलासे करते हुए नजर आएंगे। वहीं, वो ये भी बताएंगे की सारा अली खान के ब्वॉयफ्रेंड में क्या खुबियां होनी चाहिए।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply