Trenidng News: इन तीन वजहों से दिशा वकानी नहीं करना चाहती दया बेन का रोल, पढ़ें टीवी जगत की टॉप 5 न्यूज़

आज की ख़ास खबरे में आप पढ़ रहे हैं शक्ति-अस्तित्व एक अहसास ( Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki) अभिनेत्री सौम्या की बोल्ड तस्वीरें वायरल, हिना खान ने नच बलिये के प्रतियोगियों से पूछे सवाल, कपिल (The Kapil Sharma Show) के शो में 6 Pack Band ट्रांसजेंडर का जलवा, तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आने के लिए दिशा वकानी नहीं ले पा रहीं फैसला, फिर छाया बिग बॉस (Bigg Boss 13) फेम सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का जलवा।

  |     |     |     |   Published 
Trenidng News: इन तीन वजहों से दिशा वकानी नहीं करना चाहती दया बेन का रोल, पढ़ें टीवी जगत की टॉप 5 न्यूज़
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

1. शक्ति-अस्तित्व एक अहसास अभिनेत्री सौम्या की बोल्ड तस्वीरें वायरल

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अस्तित्व के अहसास की सीरियल में सौम्या (Saumya) का किरदार निभा रही हैं। इस सीरियल में के एक किन्नर की भूमिका में हैं। ऐसे में दिलैक ने आज के दिन सोशल मीडिया पर शोर मचा रखा है। अभिनेत्री ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वे ब्लैक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें उनके पति पति अभिनव शुक्ला ने खींची हैं। इस तस्वीर में रुबीना अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। रुबीना कहती हैं – उन्हें बिकिनी ने नजर आना इसलिए अच्छा लगता है क्योंकि उनके पति अभिनव शुक्ला उन्हें बिकिनी में देखना पसंद करते हैं।

View this post on Instagram

#flying straight into the #weekend b like🤪🤪

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

2. हिना खान ने नच बलिये के प्रतियोगियों से पूछे सवाल

स्टार प्लस ने इंस्टाग्राम पर नच बलिये से जुड़ा के प्रोमो शेयर किया है जिसमे हिना खान (Hina Khan) डांस करते हुए नजर आ रही हैं। हिना खान ने ब्लैंक एंड व्हाइट रंग के कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस में हिना बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। हिना ने अपने डांस के बाद शो के प्रतियोगियों के काफी तीखे सवाल भी पूछे। हिना ने श्रद्धा आर्या से पूछा कि वो शादी कब करेंगी? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि जब तक वो श्योर नहीं हो जातीं। मजे की बात ये है कि श्रद्धा का जवाब उनके पार्टनर आलम को कुछ खास पसंद नहीं आया। इसके बाद हिना ने नताशा से पूछा कि क्या उनके पार्टनर अली गोनी ने उन्हें ओवर शैडो किया है? हिना के सवाल और प्रतियोगियों के जवाब जानने के लिए आपको नच बलिए 9 का पूरा एपिसोड देखना होगा, जो शनिवार और रविवार को टेलिकास्ट होना है।

3. कपिल के शो में 6 Pack Band ट्रांसजेंडर का जलवा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो का एक प्रोमो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कपिल शर्मा 6 Pack Band को इंट्रोड्यूस करते हुए बता रहे हैं कि हम सभी लोग सुपरस्टार्स के फैन होते हैं, लेकिन जो मेहमान आ रहे हैं, उनकी शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और आशा भोसले जैसी हस्तियां भी मुरीद हैं। फिर 6 Pack Band के सभी मेंबर ट्रांसजेंडर हैं जो काफी फेमस हैं अपने स्टाइलिश गानों के लिए। कपिल शर्मा शो में मंच पर आते ही सभी ने धूम मचादी। परफॉर्ममेंस देखने के बाद सामने बैठी ऑडियंस में तालियों की गूंज बजने लगी। कपिल का ये शो आज आपको देखने को मिलने वाला है।

4. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आने के लिए दिशा वकानी नहीं ले पा रहीं फैसला

तारक मेहता का चश्मा देखने वाले दर्शकों में इस बात को लेकर खुशी है कि वे अपनी फेवरेट दया बेन यानी दिशा वकानी को फिर एक बार शो में देखने वाले हैं। मेकर्स ने किसी तरह से दिशा को मना पटाकर एक छोटा सा सेगमेंट उनके साथ शूट कर लिया पर अब न्यूज़ ये है कि दिशा असमंजस में पड़ी हुईं है कि वे शो में वापस आएं या नहीं? दरअसल दिशा को चिंता ये है कि क्या वे शूटिंग में अपना पूरा टाइम दे पाएंगी? क्या वे अपने नवजात शिशु को समय दे पाएंगी? क्या वे अपनी कसौटी पर खरी उतर पाएंगी? दिशा के इन सवालों का जवाब तो हमारे पास भी नहीं हैं। लेकिन ये तय है कि अगर उनकी वापसी हो गई तो शो में चार चांद लग जाएंगे। गौरतलब है कि हालही में शेयर किया हुआ एक क्लिप जिसमे जेठालाल दया से वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं उस क्लिप की वजह से शो की टीआरपी नंबर 1 पहुंच गई थी।

5. फिर छाया बिग बॉस फेम सपना चौधरी का जलवा

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो फिर एक बार सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है जिसमे उनका धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो में हमें सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा है। गुलाबी रंग के सूट में सपना चौधरी दिख रही हैं। स्टेज पर आते ही सपना ने अपने डांस का ऐसा जलवा बिखेरा कि लोग झूमने पर मजबूर हो गए। सपना चौधरी के डांस को देखने लोगों की भीड़ जुटी हुई थी। सपना चौधरी के इस वीडियो को उनके फैन पेज के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है।

वीडियो में देखें पूनम पांडेय ने कैसे मनाई दिवाली 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply