ट्रेंडिंग: पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफ्रीदी की हॉटनेस पर फ़िदा हुई टीवी की ये एक्ट्रेस, पढ़ें टॉप 5 न्यूज़ 

आज की खास ख़बरें में आप पढ़ रहे हैं। टीवी अभिनेता करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला गिरफ्तार, बढ़ो बहू एक्ट्रेस की रिताशा राठौड़ ने की बोल्ड तस्वीर शेयर तो लोगों ने किया ट्रोल,, शाहिद अफ्रीदी की हॉटनेस पर फ़िदा हुई टीवी की ये एक्ट्रेस, दीपक ठाकुर के खिलाफ जसलीन मथुरा कराएंगी पुलिस में शिकायत दर्ज।

  |     |     |     |   Updated 
ट्रेंडिंग: पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफ्रीदी की हॉटनेस पर फ़िदा हुई टीवी की ये एक्ट्रेस, पढ़ें टॉप 5 न्यूज़ 
शाहिद अफ्रीदी की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

टीवी अभिनेता करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला गिरफ्तार

टीवी अभिनेता करण ओबेरॉय (Karan Oberoi) को बीते 6 मई के दिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था ये आरोप लगाते हुए कि उन्होंने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया है, उसे ब्लैकमेल किया है। हालांकि करण ओबेरॉय को मुंबई उच्च न्यायालय ने 7 मई के दिन जमानत भी दे दी। ऐसे में बड़ी न्यूज़ ये है कि करण पर दुष्कर्म और ब्लैकमेल का आरोप लगाने वाली महिला झूठी निकली है। पुलिस ने उस महिला को गिरफ्तार भी कर लिया है। महिला ने दावा किया था करण ने दो मोटरसाइकिल सवारों को भेज कर उस पर हमला करवाया था जबकि पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो पता चला कि खुद महिला ने ही 10 हजार रुपए मोटरसाइकिल वालों को दिया था खुद पर हमला करवाने के लिए। फिलहाल मुंबई पुलिस उस झूठी महिला पर उचित कार्रवाई कर रही है। बता दें कि करण ओबेरॉय ने स्वाभिमान, जस्सी जैसी कोई नहीं और साया जैसे सीरियल में काम किया है।

बढ़ो बहू एक्ट्रेस की रिताशा राठौड़ ने की बोल्ड तस्वीर शेयर तो लोगों ने किया ट्रोल

टीवी पर आने वाला सीरियल बढ़ो बहु (Badho Bahu) की कोमल यानि रिताशा राठौड़ (Rytasha Rathore) को आप हमेशा कुर्ता पटियाला पहने हुए देखते होंगे पर रियल जिंदगी में अभिनेत्री काफी बोल्ड हैं। यकीन नहीं होता तो आप रिताशा राठौड़ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाकर उनकी तस्वीर देख सकते हैं। अभिनेत्री ने स्विमिंग करते हुए की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वे काफी हॉट लग रही हैं। चिंता का विषय ये है कि आदत से मजबूर लोगों ने उन्हें इस बात को लेकर ट्रोल भी किया कि शरीर का वजन ज्यादा है तो ऐसे तंग कपड़े पहनने की जरुरत क्या है। खैर… हम तो रिताशा से बस ये ही कहना चाहेंगे कि आपको इन ट्रोलर्स पर ज्यादा ध्यान देने की जरुरत नहीं है। आप बस इसी तरह अपने मन की करते रहो। वैसे भी कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना।

देखें रिताशा राठौड की हॉट तस्वीरें

View this post on Instagram

🌕 Full moon party for one 🌕 Feeling and looking like a moon goddess, if I may say so myself. Thank you very much. Good night. Sleep tight. Don’t let the bed bugs bite. Only let Huji bite. EDIT: a lot of comments about underarm hair…. hmm.. I honestly don’t see the big deal in it. It’s hair. Everyone has it. Some choose to remove it; others don’t. I remove it sometimes, and sometimes I let it be. It really depends on whether I FEEL LIKE OR NOT! It’s really simple – my body, my hairy pits, my rules. There is so much pressure on women to be hairless and I am SO DONE! Keeping my face hair free is the only important thing for me because itni conditioning ho chuki hai and my face is the moneymaker. So yeah. Bas ab, I can’t adhere to all the other beauty rules laid out by samaaj and veet ads and unrealistically hairless celebrities. Everyone telling me to wax or shave – F U VERY VERY MUCH. I am happy for now. When wedding season comes around I’ll zap it. Peace out now, go hate on someone else’s picture before I block your face.

A post shared by Rytasha Rathore (@rytash) on

शाहिद अफ्रीदी की हॉटनेस पर फ़िदा हुई टीवी की ये एक्ट्रेस

पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफ्रीदी (Shahid Afridi) पर फ़िदा होने वाली इंडियन टीवी एक्ट्रेस का नाम है महिका शर्मा (Mahika Sharma)। वर्ल्ड कप 2019 में भारत द्वारा पाकिस्तान को हराए जाने के बाद माहिका शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जिसमे लिखा है – पाकिस्तान के लोगों से मेरा निवेदन है कि कम से कम अगली बार शाहिद अफ्रीदी की तरह कोई हॉट कैप्टन लेकर आएं जिससे की लड़कियों का ध्यान तो उन पर रहे. क्योंकि तुम हम भारतीयों से कभी जीत नहीं सकते. तुम सिर्फ गेम से पहले ही अपने बकवास आडिया जैसी की अभिनंदन वाला ऐड.. से हमे छेड़ कर एंजॉय कर सकते हो. चलिए एक कप चाय एंजॉय करते हैं. आशा है कि अगर सरफराज अच्छा क्रिकेट नहीं जानते तो अच्छी चाय बनाना तो जानते ही होंगे।

देखें महिका शर्मा का पोस्ट 

दीपक ठाकुर के खिलाफ जसलीन मथुरा कराएंगी पुलिस में शिकायत दर्ज

बिग बॉस 12 के प्रतियोगी दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई जाने वाली है। दीपक के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करने वाला कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 12 की ही दूसरी प्रतियोगी जसलीन मथुरा (Jasleen Matharu) हैं। दरअसल दीपक ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे वे एक बच्चे के साथ शरारत करते हुए कहते हैं – तुम बिग बॉस में जाओगे तो क्या करोगे? जवाब में बच्चा कहता है – मैं जाऊंगा, खाऊंगा, ऐश करूंगा और जसलीन के साथ स्विमिंग पूल पानी में नहाऊंगा। बच्चे के जवाब देने के बाद दीपक कहते हैं – वाह बेटा क्या उत्तम विचार हैं आपके। इतना ही नहीं… वीडियो पोस्ट करने के साथ- साथ दीपक ने कैप्शन में लिखा – फॅमिली प्लानिंग। दीपक के इस पोस्ट के बाद जसलीन के लिए भद्दे कमेंट्स लिखे जाने शुरू कर दिए गए। आलम ये है कि दीपक के खिलाफ पुलिस कम्प्लेन की तैयारी में जसलीन जुट चुकी हैं।

हिना खान को सता रही है कसौटी जिंदगी 2 की याद

एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान (Hina Khan) कोमोलिका का किरदार निभाती थी पर अब उन्होंने इस शो को बाय बोल दिया है। लेकिन अभी भी हिना खान कसौटी के सेट और अपने एक्स कलीग्स को मिस करती हैं ऐसा लगता है। तभी तो हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो कसौटी के सेट से है जहां हिना खान प्रेरणा के सर पर आटा डाल रही हैं। वैसे रियाल्टी तो ये है कि हम सभी हिना को भी कसौटी में बहुत याद कर रहे हैं।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें बिग बॉस 13 में नहीं होंगे कॉमनर्स तो क्या कहा एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply