Game Over Movie Review: रहस्य और रोमांच से भरपूर है तापसी पन्नू की गेम ओवर, फिल्म देखकर खड़े हो जाएंगे रौंगटे

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की थ्रिलर हॉरर फिल्म गेम ओवर (Game Over) में कई ऐसे सीन है, जो बेहद डराने वाले हैं। इसे देखकर शरीर सिहरने लगता है। अश्विन सरवनन के शानदार निर्देशन में तापसी ने लाजवाब अभिनय किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Game Over Movie Review: रहस्य और रोमांच से भरपूर है तापसी पन्नू की गेम ओवर, फिल्म देखकर खड़े हो जाएंगे रौंगटे
फिल्म गेम ओवर में तापसी पन्नू (फोटो- यूट्यूब)

फिल्म: गेम ओवर (ड्रामा थ्रिलर)
कलाकार: तापसी पन्नू, विनोधिनी वैद्यनाथन, संचना नटराजन, अनिश कुरुविला
निर्देशक: अश्विन सरवनन
हिन्दी रश रेटिंग: 4 स्टार

दिल्ली से सटा गुरुग्राम शहर। एक घर में अकेली लड़की। अंधेरी रात में उसका कत्ल हो जाता है। उसका सिर धड़ से अलग करके शरीर में आग लगा दी जाती है। ये घटना पूरे देश को झकझोर देती है। पुलिस जांच होती है, लेकिन कातिल का कुछ पता नहीं चलता। महज एक मिनट का सीन थियेटर में बैठे हर किसी की सांस रोक देता है। शरीर सिहरने लगता है। रौंगटे खड़े हो जाते हैं। इसके बाद सपना यानी तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की एंट्री होती है। फिल्म आगे बढ़ने लगती है। रोमांच और रहस्य से भरपूर इस पूरे फिल्म (Game Over) का तानाबाना वीडियो गेम और टैटू पर बुना गया है, जिसमें क्राइम और हॉरर का तड़का लगाया गया है। बिना किसी आत्मा, भूत या चुड़ैल को दिखाए ये फिल्म इतनी डरावनी है कि कई जगह तो आंखें बंद कर लेने का मन करता है। फिल्म अंतिम समय तक दर्शकों को बांधे रखती है।

कैसी है फिल्म की कहानी
सपना (तापसी पन्नू) अपनी मेड कला अम्मा (विनोधिनी वैद्यनाथन) के साथ परिवार से दूर एक घर में रहती है। कला अम्मा एक मां की तरह सपना की देखभाल करती है। सपना पेशे से वीडियो गेम डिजाइनर होती है, लेकिन उसे खुद गेम की लत होती है। सपना एक दिन अपने हाथ में वीडियो गेम का एक टैटू बनवाती है। इसी के बाद से उसकी जिंदगी में तूफान आ जाता है। उसे अंधेरे से डर लगता है। टैटू से दर्द होता है। अजीब-अजीब से ख्वाब और ख्याल आते हैं। वह डॉक्टर से मिलती है, लेकिन राहत नहीं मिल पाती। एक दिन वो टैटू बनाने वाली से मिलती है। उसके बाद एक ऐसा रहस्य खुलता है, जिसे सुनकर सपना और परेशान हो जाती है। उसे पता चलता है कि जिस इंक से उसका टैटू बना था, उसमें अमुथा (संचना नटराजन) की अस्थियां मिली होती हैं। अमुथा वही लड़की है, जिसका गुरुग्राम में कत्ल हुआ रहता है। इस तरह फिल्म जैसे-जैसे आगे बढ़ती है रोमांच और रहस्य भी बढ़ता जाता है। फिल्म गेम ओवर (Game Over Movie Review) के आखिर में कई नाटकीय घटनाक्रम के बाद अमुथा का कत्ल करने वाले सीरियल किलर्स से सपना का सामना होता है। उसके बाद जो कुछ होता है, वो दिल दहला देने वाला होता है। खैर, करीब 2 घंटे 42 मिनट की फिल्म कब खत्म हो जाती है, ये पता ही नहीं चलता।

लाजवाब निर्देशन, शानदार अभिनय
अश्विन सरवनन (Ashwin Saravanan) के निर्देशन में बनी फिल्म गेम ओवर दर्शकों को पहले सीन से लेकर आखिरी सीन तक बांधे रखने में कामयाब है। इसके साथ ही तापसी पन्नू का शानदार अभिनय इसमें चार चांद लगा देता है। सभी कलाकारों ने अपने किरदार से पूरा न्याय किया है। साउंड इफेक्ट और एडिटिंग भी गजब है। फिल्म मूल रूप से तमिल में बनाई गई है, लेकिन इसकी हिन्दी डबिंग भी बहुत ही शानदार तरीके से किया गया है। तापसी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि किसी फिल्म को सफल होने के लिए मल्टी स्टारर होना जरूरी नहीं, एक्टिंग में दम हो तो कुछ भी किया जा सकता है।

क्यों देखें फिल्म गेम ओवर
बहुत दिनों बाद कोई ऐसी फिल्म आई है जो थ्रिलर के साथ हॉरर भी है। क्राइम बैकग्राउंड पर बुनी गई इस फिल्म की कहानी में कई ऐसे सीन है, जो वाकई डराने वाले हैं। यदि आप तापसी पन्नू की एक्टिंग के फैन हैं, तो कहना ही क्या। यकीन कीजिए तापसी की हालिया रिलीज फिल्म बदला से भी बेहतरीन एक्टिंग इसमें देखने को मिलेगी। रहस्य और रोमांच तो फिल्म के आखिरी सीन तक देखने को मिलता है। कुल मिलाकर ये फिल्म पैसा वसूल है।

वीडियो में देखिए तापसी पन्नू का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

मुकेश कुमार गजेंद्र
प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply