टोटल धमाल मूवी रिव्यू: अजय देवगन की इस फिल्म में है कमाल की कॉमेडी, जानिए पैसा वसूल है या नहीं?

दर्जनों कलाकारों से भरी इस कॉमेडी फिल्म को एक बार देख सकते हैं वो पूरी फैमिली के साथ। किसी भी तरह की लॉजिक की उम्मीद मत रखिएगा, बस दिमाग घर रख कर जाइएगा। इंटरवल तक हंस हंस कर लोट पोट हो जाएंगे आप।

Author   |     |     |     |   Updated 
टोटल धमाल मूवी रिव्यू: अजय देवगन की इस फिल्म में है कमाल की कॉमेडी, जानिए पैसा वसूल है या नहीं?
टोटल धमाल फिल्म की टीम (फोटो इंस्टाग्राम)

फिल्मः टोटल धमाल
टोटल धमाल डायरेक्टरः इंद्र कुमार
टोटल धमाल कास्टः अजय देवगन, अनिल कुमार, रितेश देशमुख, माधुरी दीक्षित, इशा गुप्ता, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर 
टोटल धमाल स्टारः 3

बेसब्री भरा इंतजार खत्म हुआ और आज देशभर में टोटल धमाल फिल्म रिलीज हो चुकी है। हम जानते हैं कि आपने भी इस कॉमेडी फिल्म को देखने का मन बना रखा है लेकिन ज़रा रुकिए जनाब। जान तो लीजिए कि आप अपने पैसे इस फिल्म को देखने के लिए खर्च करें या नहीं।

कहानी 

पुरानी कहानी नए पैकेट में लपेट के आपके लिए परोसी गई है। इस बार 50 करोड़ रूपये पाने की चाहत में आप टोटल धमाल कॉमेडी देखने वाले हैं।अजय देवगन (गुड्डू) मनोज पाहवा (पिंटू) और जॉनी (संजय मिश्रा) इन तीन दोस्तों के साथ फिल्म की कहानी शुरू होती है। 50 करोड़ से भरे दो बैग के पीछे तीनो भागते है। अपने दोस्तों को धोखा देकर पैसो से भरा बैग लेकर पिंटू भाग जाता है और पैसो को जू नाम के पार्क में छुपा देता है। पिंटू का एक्सीडेंट हो जाता है और वो पैसो की जानकारी अपने आखिरी वक्त में अविनाश (अनिल कपूर), (बिंदु) माधुरी दीक्षित, आदित्य (अरशद वारसी), मानव (जावेद जाफरी ), लल्लन (रितेश देशमुख ) और झिंगुर (पितोबोश त्रिपाठी ) को दे जाता है। और फिर पैसो को पाने की चाहत में सभी जुट जाते हैं जिसमे इनके बीच कॉमेडी जन्म लेती है। कॉमेडी में हम मराठी लड़की माधुरी दीक्षित और गुजराती लड़का अनिल कपूर के बीच नोकझोंक देखते हैं जो कि हसबैंड-वाइफ हैं। अरशद वारसी और जावेद जाफरी के बीच का भाई-चारा देखते हैं। अजय देवगन और संजय मिश्रा की भाई गिरी वाली स्टाइल देखते हैं और रितेश देशमुख का भइयापन वाला डायलॉग एन्जॉय करते हैं। आपको बता दें कि 50 करोड़ का काला धन पुलिस कमिश्नर बोमन ईरानी का है, वो भी अपने टीम के साथ पैसो को खोजने की जद्दोजहद में हैं। 50 करोड़ रूपये की रकम किसके हाथ लगती है जानने के लिए आपको फिल्म देखने जाना होगा।

अभिनय 

अजय देवगन और संजय मिश्रा की कॉमेडी आपको खूब हंसाने वाली है। माधुरी दीक्षित फिल्म भर में अपने पति अनिल कपूर को कोसती डांटती ही दिखीं, लेकिन अपनी अदाओं और खूबसूरत लुक से काफी बार फैंस का दिल भी धकधका। हमेशा की तरह अनिल कपूर की कॉमेडी 100% शुद्ध है। रितेश देखमुख ने भी बढ़ियां काम किया है। अरशद वारसी अपनी कॉमेडी में जान फूंकने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन स्क्रिप्टिंग  अगर और भी मजबूत होती तो बात ही कुछ और होती। बेहद ही शानदार कॉमेडी की है जावेद जाफरी ने। जाफरी के बगैर ये फिल्म अधूरी होती। फिल्म के बाकी किरदारों ने भी बढ़ियां काम किया है।

सीधी बात नो बकवास 

दर्जनों कलाकारों से भरी इस कॉमेडी फिल्म को एक बार देख सकते हैं वो पूरी फैमिली के साथ। किसी भी तरह की लॉजिक की उम्मीद मत रखिएगा, बस दिमाग घर रख कर जाइएगा। इंटरवल तक हंस हंस कर लोट पोट हो जाएंगे आप। सेकेंड हॉफ में थोड़ी सी बोरियत महसूस होगी। फिल्म सन्देश भी देती है। जानवरों के प्रति लगाव रखने के लिए प्रेरित करती है। वैसे सोनाक्षी सिन्हा का मूंगड़ा आइटम सॉन्ग मदत करेगा आपके पैसे कवर करने में।

हिंदी रश टोटल धमाल फिल्म को 3 स्टार देता है।

देखें टोटल धमाल फिल्म के कास्ट की तस्वीरें 

View this post on Instagram

Ye Saare Always Ready For Photos! #TotalDhamaal

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

https://www.instagram.com/p/BuLgtdDFmXw/

देखें हिंदी रश का ताजा वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply