Zero Trailer Release: ‘जीरो’ में जान डाल रही है अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ के साथ शाहरुख खान का रोमांस

फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में एक्टिंग के सिवा फिल्म के रोमांटिक सीन रियल दिख रहे हैं। शाहरुख खान की पहली ऐसी रोमांटिक फिल्म होगी।

By   |    |   1,310 reads   |  0 comments
Zero Trailer Release: ‘जीरो’ में जान डाल रही है अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ के साथ शाहरुख खान का रोमांस

फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘जीरो’ के ट्रेलर ने तो कमाल कर दिया है। ट्रेलर में एक्टिंग के सिवा फिल्म के रोमांटिक सीन रियल दिख रहे हैं। हां, क्योंकि ट्रेलर में शाहरुख खान का प्रपोज करना और कैटरीना के लिए खुद को लुटाना कमाल का है। इसे देखकर आपके अंदर भी प्यार जाग जाएगा। इनका रोमांस सीन ‘जीरो’ में जान डालने का काम कर रहा है। हालांकि इसमें शाहरुख खान के प्रपोज करने का अंदाज थोड़ा पुराना लगेगा। लेकिन इससे इनके फैंस को खुशी होगी। क्योंकि इसी अदा पर तो सब फिदा होते हैं। इसी अदा ने शाहरुख खान को किंग बनाया। शुक्रवार को ट्रेलर का का इंतजार सारे लोग कर रहे थे। जैसे ही ट्रेलर सामने आया तो यू-ट्यूब पर धमाल मच गया है।

शाहरुख खान के एंट्री लेते ही उनसे एक दोस्त पूछता है कि इतनी बारिश में दिल्ली से मेरठ चले आए जनाब। शाहरुख कहते हैं कि 38 की उमर में जो लोग कुंवारे घूमते हैं ना उन्हें बारिश से डर नहीं लगता। वहीं पर अनुष्का शर्मा की फोटो देखकर दिल दे बैठते हैं। इसके बाद शाहरुख और अनुष्का का मिलना दिखाया गया है। पहले तो किंग खान अनुष्का से कहते हैं कि हमारे यहां प्लॉट देखने के पैसे थोड़ी ही लगते हैं। इसके बाद प्रपोज कर देते हैं। यहीं से कहानी आगे बढ़ती है। तभी कातिल कैटरीना कैफ एंट्री मारती हैं और बउवा उनके पीछे लड्डू हो कर लुट जाते हैं। अब यहां यह बात क्लीयर है कि फिल्म में बउवा बने शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना के साथ दिल भर कर रोमांस करने वाले हैं।

कैटरीना का किस, अनुष्का को पसंद है गंवार
इसमें एक बात और दिलचस्प है। अनुष्का से बउवा पूछते हैं कि तुम्हें मेरे जैसा क्यूं पसंद है। तो अनुष्का बोलती हैं कि उनको तो गंवार पसंद है। इसके बाद बउवा अनुष्का को आसमां दिखाकर बताते हैं कि एक वही तो थी जो मेरी बराबरी की थी। अगर वह होती तो जिंदगी बराबरी में कटती। इसके बाद कैटरीना कैफ की एंट्री होती है। कैटरीना बेहद ही बोल्ड नजर में दिखती हैं। इसके बाद बउवा को किस भी करती दिख रही हैं। बउवा को जब कैटरीना बीच चंवर में गाड़ी के आगे किस करती हैं तो वाकई में ये नजारा दिल को चुरा लेता है। इसके बाद ट्रेलर में ट्रेजडी दिखने लगती है। रोमांटिक सफर के आगे की कहानी मस्त है। हां, आपको थोड़ा मायूस होना पड़ सकता है।

यहां देखें पूरा ट्रेलर

 

Leave a Reply