Zero Trailer Release: पोस्टर से बाहर निकले बउवा, कमाल की है शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा की केमिस्ट्री

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' (Zero) के ट्रेलर को लेकर इंतजार खत्म हो गया है। जीरो का जलवा कायम है। जो आग पोस्टर ने लगाई थी उसे ट्रेलर ने कायम कर रखा है।

By   |    |   1,435 reads   |  0 comments
Zero Trailer Release: पोस्टर से बाहर निकले बउवा, कमाल की है शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा की केमिस्ट्री

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जीरो’ (Zero) के ट्रेलर को लेकर इंतजार खत्म हो गया है। जीरो का जलवा कायम है। जो आग पोस्टर ने लगाई थी उसे ट्रेलर ने कायम रखा है। बउवा बने किंग खान फोटो देखकर हिरा जैसी अनुष्का शर्मा को दिल दे बैठते हैं। लेकिन कैटरीना कैफ के कातिलाना अंदाज के आगे वे अनुष्का को हार बैठते हैं। वैसे तो जीरो के तीन पोस्टर ने बवाल मचा रखा है। तीनों पोस्टर में किंग खान अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के बेहद ही खास अंदाज में नजर आए थे। इसी तरह ट्रेलर में भी दिख रहे हैं। इस ट्रेलर में बउवा सिंह की तरह शाहरुख खान ने धमाल मचा दिया है।

आगे ट्रेलर में शाहरुख अनुष्का के साथ बराबर की जिंदगी काटने की बात करते हैं। तभी कैटरीना के हुस्न के कारण वह जिंदगी काटने के बजाय जीने चले जाते हैं। लेकिन अंतिम में कैटरीना शाहरुख खान को धक्का देकर निकाल देती है। बराबरी की जिंदगी जीने की तमन्ना रखने वाले शाहरुख खान बीच सड़क पर बेबस भटकते दिख रहे हैं। ट्रेलर का ये पल आपको रुला देगा। दिव्यांग अनुष्का और कैटरीना कैफ अपने रोल में फिट बैठते दिख रही हैं। शाहरुख के प्रपोज करने का अंदाज हमेशा की तरह ही दिख रहा है। वैसे इस फिल्म में एक अनोखी लव स्टोरी दिखाई गई है।

हवाई चप्पल में निकले बउवा

वाकई में किंग खान ने इस फिल्म में दिल खोलकर एक्टिंग किया है। आज 53 वें जन्मदिन पर शाहरुख खान ने फैंस को स्पेशल गिफ्ट दिया। वैसे अभी तो ट्रेलर का कमाल दिख रहा है। इससे अंदाजा लग गया है कि फिल्म तो धूम मचाने वाली है। आज ही फिल्म का एक खास पोस्टर रिलीज हुआ। जिसमें शेरवानी खोलकर, हवाई चप्पल पहने, गले में पैसों की माला मतलब कि ठेठ देहाती दूल्हा बनें दिखे। आज मुंबई का एक सिनेमा घर मेरठ की तरह सजाया गया है।

देखें वीडियो…

किंग खान भी बेहद खुश

फिल्म में पोस्टर वाले बउवा को कूदता-नाचता-फिरता और मस्ती करते देखना मजेदार है। ये तोहफा इनके फैंस हमेशा याद रखेंगे। ऐसा कहा गया था कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ (Zero) के ट्रेलर को इनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म किंग खान की सबसे महंगी फिल्म है। इसको लेकर खुद किंग खान भी बेहद खुश हैं। वैसे बउवा के रोल में शाहरुख खान को देखना दिलचस्प लग रहा है। पूरी फिल्म में इनके एक्टिंग की अलग छाप देखने को मिलेगी। पोस्टर, ट्रेलर के बाद अब गाने और फिल्म का इंतजार है। देखते है फिर कब शाहरुख खान बम फोड़ते हैं।

शाहरुख खान बनें दूल्हा
अब इस नए पोस्टर को गौर से देखें तो पता चलता है कि इस फिल्म में शाहरुख खान दूल्हा बनने वाले हैं। पोस्टर में शाहरुख खान बीच सड़क पर खड़े हैं। उनके पीछे शेरवानी खोल कर फेंकी हुई है। चेहरे में प्यारी-सी मुस्कान है। जिससे पता चलता है कि वह किसी बंधन से मुक्त हो कर आए हैं। दूल्हे की पैसों वाली माला गले में ही लटकी है। पैरों में मस्त-आरामदेह हवाई चप्पल है। इस पोस्टर ने वाकई दिल जीत लिया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ट्रेलर भी कमाल का होने वाला है। बस कुछ पल इंतजार किजिए। जीरो का ट्रेलर आज आपके सामने आ जाएगा।

कैटरीना-अनुष्का पर आया दिल
इससे पहले शाहरुख खान ने दो पोस्टर शेयर किए। इसमें अगल-अलग कैप्शन लिखा। पोस्टर में जहां वो कैटरीना के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे पोस्टर में वो अनुष्का शर्मा के बगल में बैठकर हंस रहे हैं। शाहरुख खान ने कैटरीना के साथ शेयर की गई तस्वीर में लिखा, ‘सितारों के ख्वाब देखने वाले, हमने तो चांद को करीब से देखा है।’ वहीं, शाहरुख खान के दूसरे पोस्टर की बात करें तो उसमें उन्होंने लिखा, ‘इस पूरी दुनिया में मेरी बराबरी की एक ही तो है’ इसमें वो अनुष्का के साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply