Zero New Poster: बिन शेरवानी के दूल्हा बनें शाहरुख खान, देखा ना होगा ऐसा LOOK

शाहरुख खान की नई फिल्म 'जीरो' के ट्रेलर से पहले एक नया पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में दिख रहा है SRK शेरवानी को फेंक बेहद खुश हैं।

By   |    |   1,362 reads   |  0 comments
Zero New Poster: बिन शेरवानी के दूल्हा बनें शाहरुख खान, देखा ना होगा ऐसा LOOK

शाहरुख खान की नई फिल्म ‘जीरो’ के ट्रेलर से पहले एक नया पोस्टर सामने आया है। फिल्म ‘जीरो’ के निर्माताओं ने शाहरुख खान के जन्मदिन पर खास तोहफा दिया है। इस पोस्टर में किंग खान बिल्कुल अलग अंदाज में दिख रहे हैं। पोस्टर में साफ दिख रहा है कि शाहरुख खान शेरवानी को फेंक बेहद खुश हैं। लेकिन दूल्हे की पैसों वाली माला गले में ही हैं। बदन पर अब बाकि क्या है वह तो आपको समझ में आ गया होगा। वैसे इस फिल्म में शाहरुख खान का अंदाज एकदम अलग है। 53 जन्मदिन के मौके पर ‘जीरो’ का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। इस खास मौके पर किंग खान सबसे महंगा तोहफा देने की बात पहले ही कर चुके थे।

अब इस नए पोस्टर को गौर से देखें तो पता चलता है कि इस फिल्म में शाहरुख खान दूल्हा बनने वाले हैं। पोस्टर में शाहरुख खान बीच सड़क पर खड़े हैं। उनके पीछे शेरवानी खोल कर फेंकी हुई है। चेहरे में प्यारी-सी मुस्कान है। जिससे पता चलता है कि वह किसी बंधन से मुक्त हो कर आए हैं। दूल्हे की पैसों वाली माला गले में ही लटकी है। पैरों में मस्त-आरामदेह हवाई चप्पल है। इस पोस्टर ने वाकई दिल जीत लिया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ट्रेलर भी कमाल का होने वाला है। बस कुछ पल इंतजार किजिए। जीरो का ट्रेलर आज आपके सामने आ जाएगा।

कैटरीना-अनुष्का पर आया दिल
इससे पहले शाहरुख खान ने दो पोस्टर शेयर किए। इसमें अगल-अलग कैप्शन लिखा। पोस्टर में जहां वो कैटरीना के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे पोस्टर में वो अनुष्का शर्मा के बगल में बैठकर हंस रहे हैं। शाहरुख खान ने कैटरीना के साथ शेयर की गई तस्वीर में लिखा, ‘सितारों के ख्वाब देखने वाले, हमने तो चांद को करीब से देखा है।’ वहीं, शाहरुख खान के दूसरे पोस्टर की बात करें तो उसमें उन्होंने लिखा, ‘इस पूरी दुनिया में मेरी बराबरी की एक ही तो है’ इसमें वो अनुष्का के साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

सबसे महंगी फिल्म
बताते चलें कि फिल्म ‘जीरो’ के पोस्टर्स बुधवार देर रात रिलीज हुए। शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर ये दो पोस्टर्स शेयर किए हैं। जिसमें शाहरुख खान बउआ का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ बॉलीवुड एक्ट्रेस के किरदार में हैं। शाहरुख खान ने इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है। वहीं इसके चलते खबर ये भी है कि इस फिल्म के थियेट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स 100 करोड़ रूपये में बेचे गए हैं। शाहरुख खान ने खुद ही कहा है कि जीरो उनकी सबसे महंगी फिल्म है।

देखें वीडियो…

Leave a Reply